सिर्फ पेंटी में रहने को बोलता था प्रेमी और हर दिन बनाता था संबंध
सिर्फ पेंटी में रहने को बोलता था प्रेमी और हर दिन बनाता था संबंध
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इस देश में हवस के पुजारी व्यक्ति आए दिन किसी न किसी को अपनी हवस का शिकार बना ही लेते हैं. ऐसे में नाबालिग लड़कियों और महिलाओं को वह लोग अपने शिकंजे में लेते हैं. अब आजकल तो लोग रिश्तों, उम्र, दोस्ती, पड़ोसी का किसी को महत्व नहीं देते हैं बस जो मिलता है उसे ही हवस बुझाने का जरिया बना लेते हैं. ऐसे में आज हम एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको हैरानी होगी. यह मामला कोयंबटूर का है जहाँ एक व्यक्ति द्वारा एक लडक़ी को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाने का मामला सामने आया है.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई चल रही है. इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब लडक़ी के पेट में दर्ज हुआ और फिर डॉक्टरों ने लडक़ी के गर्भवती होने की जानकारी दी. वहीं पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि लडक़ी को शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और वह लडक़ी 4 माह की गर्भवती है. इसी के साथ पुलिस ने बताया कि लडक़ी के पेट में लगातार दर्द होने पर उसके परिवार के लोग उसे अस्पताल ले कर गए जहाँ पर यह पता चला कि वह चार माह की गर्भवती है.

वहीं पीडि़त लडक़ी ने पूछताछ में बताया कि 'पड़ोसी पेंटर ने उससे कहा था कि वह उससे शादी करेगा और इसी बहाने वह हर दिन उसके साथ संबंध बनाता था और उसे पेंटी गिफ्ट करता था. जब भी वह संबंध बनाता था और तो उसे केवल पेंटी में रहने को बोलता था जो वह लेकर देता था. इसके बाद दोनों के बीच लगातार संबंध बनते रहे लेकिन एक दिन आरोपी पेंटर ने शादी कर ली जिससे लड़की दुखी हो गई और उसे अब पता चला है कि वह प्रेग्नेंट है.'

हर रात मामा अपनी भांजी के साथ बनाते थे संबंध लेकिन एक दिन...

चोपन नगरपालिका परिषद अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित जनता

अमृतसर रेल हादसे में हुए मृत लोगों के परिजनों में लगी मुआवजा लेने की होड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -