फ्रेंडशिप के बहाने छात्र का बनाया अश्लील MMS, फिर किया ऐसा....!

भोपाल : प्रदेश की राजधानी के अवधपुरी थाने में नाबालिग 12वीं के स्टूडेंट का अश्लील एमएमएस बनाकर वाट्सऐप पर वायरल करने का एक मामला सामने आया है। वारदात से पहले आरोपियों ने छात्र को किडनैप कर उसके साथ मारपीट भी की थी। इस वारदात को स्टूडेंट के फ्रेंड ने ही अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय पीड़ित 12वीं का छात्र है और वह अवधपुरी तिराहे के पास साईं गार्डन कॉलोनी में रहता है। उसके पिता मंडीदीप में प्राइवेट जॉब नोकरी करते है।

फरियादी का वीडियो आरोपियों ने 10 दिन पहले ही व्हॉट्सऐप पर वायरल किया था। इसके बारे में पता जलने पर छात्र ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। फरियादी छात्र ने बताया कि 1 अक्टूबर 2014 को नौ दुर्गा उत्सव के दौरान उसकी दोस्ती विशाल अंकोरिया, वीर इक्का और ललित शर्मा से हुई थी।

उस समय वह 9वीं कक्षा में पढ़ता था। आरोपी विशाल, वीर और ललित ने छात्र को घुमाने के बहाने बीएचईएल के एक खाली मकान में ले गए एवं साथ मारपीट की थी। इस दौरान आरोपियों ने छात्र का अश्लील वीडियो भी बना लिया। घटना के अगले दिन ही आरोपियों ने छात्र से माफी मांगकर सबकुछ भूल जाने को कहा था।

उस घटना के कुछ दिन बाद विशाल छात्र को ऋषिपुरम् स्थित अपने फ्लैट पर लेकर पहुंचा। फ्लैट पर उसने अन्य दोस्तों को भी बुला लिया था। जहां, बंधक बनाकर और जान से मारने की धमकी देकर बदमाशों ने लड़के का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपियों ने दोबारा छात्र का अश्लील वीडियो बना लिया और 10 दिन पहले उसे वायरल कर दिया।

बता दे कि इस घटना का मुख्य आरोपी विशाल इंदौर की एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, विशाल से पूछताछ करने के लिए पुलिस की एक टीम इंदौर पहुंची हैं।

Most Popular

- Sponsored Advert -