नाबालिग से हुआ प्यार तो गांववालों ने नंगा कर दिया और...

Dec 17 2018 03:30 PM
नाबालिग से हुआ प्यार तो गांववालों ने नंगा कर दिया और...

हाल ही में एक अपराध का मामला नरसिंहपुर से सामने आया है. जहाँ खाप पंचायतों की तर्ज पर कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक प्रेमी को गांव वालों ने निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, और साथ ही उसके साथ मारपीट भी की. वहीं इस मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया. देखते ही देखते यह मामला पुलिस के पास जा पहुंचा और अब पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि इस मामले में एक युवक को गांव की ही एक नाबालिग लडक़ी से प्यार हो गया और दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था, इसी बीच गांव वालों व लडक़ी के परिजनों को इसकी भनक लग गई.

इसके बाद गांव वालों ने लडक़े को धमकाया लेकिन जब वह नहीं माना तो उन्हों उसे निर्वस्त्र कर पुरे गाँव में घुमाया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ करेली पुलिस थाना के आमगांव बड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के संदेह में युवक को गांव में निर्वस्त्र घुमाया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने अब 9 आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. इस मामले में उन आरोपियों के नाम सभी नहीं बताए गए हैं.

वहीं लड़के को निर्वस्त्र कर घुमाने के बाद उसके साथ खूब मारपीट भी की गई है. फिलहाल इस मामले में दीपक मेहरा, अचल जाटव, आनंद मेहरा, आकाश मेहरा, अनिल जाटव, राजकुमार ठाकुर, बालकिशन मेहरा, मुरारी मेहरा और दुर्गेश मेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.

साली को शहर घुमाने लाए जीजा ने किया ऐसा काम कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

दिन-रात मोबाइल पर लगी रहती थी बेटी, माँ ने रोका तो...

पहले छात्र को दिया सेक्स का ज्ञान और फिर उसके साथ बनाने लगी संबंध तभी अचनाक...