VIDEO: खुद से प्यार करिये और खुश रहिये, इस बुजुर्ग की तरह

खुशहाल जिंदगी जीने के लिए हमारा खुश रहना बेहद जरूरी है, वो भी हर समय। भले ही हम दुःख में हो भले ही गम में लेकिन हमे खुश जरूर रहना चाहिए क्योंकि खुश रहकर जीवन में आने वाली सभी परेशानियों का आसानी से भगाया जा सकता हैं। वैसे यह जरूरी नहीं है कि आप किसी के साथ रहकर ही खुश रह सकते हैं, क्योंकि अकेले खुश रहने का मजा ही कुछ और है। जी हाँ आप अकेले ही खुद से प्यार जता सकते हैं और खुश रहने का तरीका निकाल सकते हैं। वैसे आप देख सकते हैं खुद से प्यार जताने का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसमें एक बुजुर्ग शख्स आइने के सामने जमकर डांस करते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''जब आप सच्चाई से, गहराई से और पागलों की तरह खुद से प्यार करते हैं।'' उनके द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 10।8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 150 लोगों ने रीट्वीट किया है और 1,564 लाइक्स मिले हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स शीशे के सामने लुंगी पहनकर मस्ती से डांस करते नजर आ रहे हैं।

वही बुजुर्ग के बैकग्राउंड में भोली सूरत दिल के खोटे… गाना बज रहा है। इस दौरान शख्स आइने के सामने मस्त अंदाज में बेफिक्र होकर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहा है। आप देख सकते हैं उनका डांस मूव इतना जबरदस्त है कि यह किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है। वाकई में इस वीडियो ने दिन बना दिया और अगर आपको भी वीडियो पसंद आया तो कमेंट में अपनी राय जरूर दें।

केंद्र का राज्यों को निर्देश- महामारी के दौरान अनाथ हुए बच्चों, वरिष्ठ नागरिकों और महिलाओं को सुरक्षा दें

आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम को मिली बसों के लिए टेंडर की मंजूरी, जल्द शुरू होगा काम

महाराष्ट्र: अब कोरोना वार्ड दुष्कर्म का शिकार नहीं होंगी महिलाएं, लगेंगे पैनिक बटन और CCTV

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -