पिछले 22 साल से रेत से बने महल में रहता है ये शख्स
पिछले 22 साल से रेत से बने महल में रहता है ये शख्स
Share:

आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो पिछले 22 सालो से रेत से बने महल में रह रहा है. ये शख्स ब्राजील के रियो डि जेनेरो में रहता है. इस व्यक्ति का नाम है Marcio Mizael Matolias. मार्कियो खुद को राजा समझता है. मार्कियो की जीवनशैली और रहने के तरीके को देखकर कुछ लोग तो इसे राजा कहने लगे लेकिन कुछ लोग मार्कियो को सनकी आदमी कहते है.

मार्कियो ने हाल ही मीडिया से अपनी लाइफस्टाइल के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि, 'मुझे समुद्र से प्यार है. लोग ऐसे बीच किनारे रहने के लिए जमकर पैसे खर्च करते हैं, बीच किनारे घर खरीदते हैं पर मैं इस सबके बिना भी इसका मजा लेता हूं. इसी वजह से मैं इस रेत के महल में रह रहा हूं. मुझे साफ सुथरे घरों से डर लगता है.'

खास बात तो ये है कि मार्कियो अपने महल के बाहर एक शाही कुर्सी पर सिर पर मुकुट लगाकर बैठता है. मार्कियो ने ये भी बताया कि रेत सुखकर बिखर ना जाए इसलिए वो रोज इसपर पानी का छिड़काव जरूर करते है. वहां रहने वाले लोग मार्कियो को 'the king' कहकर बुलाते है. मार्कियो रोज बस तीन ही काम करता है. मछली पकड़ना, किताब पड़ना और गोल्फ खेलना. मार्कियो ने अब तक शादी नहीं की और ना ही उसके परिवार का कोई भी सदस्य है.

मार्कियो को एक और दिक्कत है और वो ये है कि उसे नींद बहुत ही कम आती है. कई बार तो रेत कुछ ज्यादा ही गर्म हो जाती है जिसके कारण भी नींद नहीं आती है इसलिए मार्कियो को कई बार समुद्र पर जानवरो के बीच ही सोना पड़ता है.

7 बच्चों की इस मां की खूबसूरती पर कोई नहीं कर रहा है यकीन

Photos : Owl और Dog की खास दोस्ती को कुछ इस तरह पेश किया फोटोग्राफर ने

इस कॉलेज में बच्चे नहीं बल्कि रहते है भूत-प्रेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -