लड़कियों को लगानी थी नेल पोलिश इसलिए छोड़ी 25 लाख की नौकरी
लड़कियों को लगानी थी नेल पोलिश इसलिए छोड़ी 25 लाख की नौकरी
Share:

कुछ लोगो के इतने अजीबो-गरीब शौक होते है कि वो उन्हें पूरा करने के लिए अच्छी खासी पैसे वाली जॉब तक छोड़ देते है. आज हम आपको जर्सी में रहने वाले एक ऐसे ही शख्स के बारे में बता रहे है. 39 साल के जॉन श्रोट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में चल रहे है. दरअसल जॉन का काम लड़कियों के हाथो में नेल पोलिश लगाना है और ये जर्सी के पहले ऐसे इंसान है जो ये काम करते है. खास बात तो ये है कि इस काम को करने के लिए जॉन ने 25 लाख रूपए सालाना की नौकरी तक छोड़ दी. इसलिए जॉन चर्चा में बने हुए है.

जॉन ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे उनकी इस अजीब जॉब के बारे में सारी बाते बताई गई है. इसमें उन्होंने बताया कि पहले वो एक बड़ी कार कंपनी में कार स्प्रे का काम करते थे. और जॉन की मंगेतर का ब्यूटी पार्लर था. जिस वजह से जॉन ने अपनी मंगेतर की मदद करना चाही. उन्होंने बताया कि, 'मैंने सोचा कि जब मेरी मंगेतर को ब्यूटी पार्लर में इतना मजा आता है तो क्यों न कार पेंट का काम छोड़कर उसका हाथ बटाऊं. तभी मैंने सोचा कि मैं एक नेल पॉलिश करने वाला बनूंगा. मजे की बात तो ये थी कि नेल पॉलिश करना मेरी पिछली जॉब (कार पेंट करना) से काफी मिलती चुलती थी. यहां भी पुरानी पेंट निकालकर नई पेंट लगानी होती है और मुझे इस काम में मजा आने लगा.'

इतना ही नहीं जॉन ने बताया कि पिछली कंपनी में उन्हें 30000 पाउंड (करीब 25 लाख रु) रूपए मिलते थे लेकिन उन्हें ये काम करने में इतनी ख़ुशी नहीं मिलती थी जितनी अब मिलती है. इसलिए साल 2014 में जॉन ने कार कंपनी छोड़ कार नेल पोलिश लगाने का काम शुरू कार दिया. इस काम में उन्हें भले ही पहले जीतने पैसे न मिलते हो लेकिन वो ये काम करने से संतुष्ट है.

इस जगह हो रही है -62 डिग्री ठण्ड जम गया इंसान भी

इस लड़की के चेहरे पर निकल रही है पेड़ की जड़े

यहाँ जिन्दा लोगो को दफ़नाने के बाद नाचते है लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -