नहीं बनाई अंडा करी तो माँ पर भड़का बेटा, लोहे की रॉड से फोड़ा सिर
नहीं बनाई अंडा करी तो माँ पर भड़का बेटा, लोहे की रॉड से फोड़ा सिर
Share:

ओडिशा से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बेटे ने अपनी 50 वर्षीय मां को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने बेटे का मनपसंद खाना नहीं बनाया था। जी हाँ और यह दर्दनाक घटना गंजाम जिले की बताई जा रही है। जी दरअसल अपने बेटे के घर दशहरे पर आई मां से शराबी बेटे ने अंडा करी बनाने के लिए कहा लेकिन मां ने उसकी बात नहीं मानी तो बेटे ने उसका सिर दीवार से दे मारा। वहीं इसके बाद मां को गंभीर चोट लग गई, लेकिन बेटा यहां नहीं रूका उसने लोहे की रॉड से मां का सिर फोड़ दिया। उसके बाद उसकी मौत हो गई।

Video: रिसेप्शन के बाद ऋचा-अली ने बांटे पैपराजी को गिफ्ट

इस मामले में पुलिस ने बेटे पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना गंजाम जिले के तरसिंग थाना क्षेत्र के गजपदार गांव की है। जी दरअसल यहां पर सनातन नाम का व्यक्ति अकेला ही रहता था और दशहरे पर उससे मिलने उसकी मां त्रिबेनी घर आई थीं। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। त्रिबेनी अपने बेटे से अलग आंध्र प्रदेश के एक प्रॉन प्रोसेसिंग फैक्ट्री में काम कर रही थी।

वहीं दशहरे पर वह अपने बेटे से मिलने आई थी, इसी बीच घर में लड़ाई और चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए लेकिन सनातन को कोई रोक नहीं पाया। बताया जा रहा है सनातन की आदतों और प्रताड़ना से तंग आकर उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर बहुत समय पहले चली गई थी। वह अपने माता-पिता के घर पर रह रही है। जी दरअसल त्रिबेनी भी उसके बुरे बर्ताव और नशे की लत की वजह से घर से जा चुकी थीं और आंध्र प्रदेश चली गई थीं। वहां जाकर वह एक प्रॉन प्रोसेसिंग फैक्ट्री में काम कर रही थी। हालाँकि त्रिबेनी दशहरे पर अपने बेटे से मिलने घर आई थीं।

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने पर होगी कार्रवाई

ऐसे में वह कुछ दिनों के लिए यहीं रुक गई थी। इसी बीच शुक्रवार की शाम को बेटे सनातन ने उनसे कहा था कि रात के खाने में अंडाकरी बना देना। यह कहकर वह शराब लेने चला गया और जब वह लौटा तो नशे में धुत था। उसने मां से पूछा कि अंडा करी बनी है क्या? त्रिबेनी के मना करने पर वह भड़क उठा और उनपर हमला कर दिया।

'छोटे बेटे तेजस्वी होंगे मेरे उत्तराधिकारी', लालू यादव का बड़ा ऐलान

जानिए क्या होता है अलग अलग कलर की नंबर प्लेट का मतलब

देर रात नव्या संग मूवी देखने निकली जया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -