बेवफाई का अंजाम, बीवी की लाश को सूटकेस में किया बन्द
बेवफाई का अंजाम, बीवी की लाश को सूटकेस में किया बन्द
Share:

मुम्बई - यह घटना किसी फिल्म की कहानी जैसी लगती है , लेकिन है बिलकुल सच्ची.बार गर्ल बीवी पर शक करने वाले पति ने न केवल उसकी बेरहमी से हत्या कर दी, बल्कि लाश को ठिकाने के लिए उसे तोड़ -मरोड़कर एक सूटकेस में बन्द कर कोलकाता ले गया लेकिन अपने गुनाह से नहीं बच सका और पकड़ा गया.

यह दिल दहलाने वाली घटना ठाणे के उल्हासनगर की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजेश खान नाम के शख्स को अपनी पत्नी जमीला खान (24) के चरित्र पर सन्देह था.जमीला बार में डांस करके परिवार चलाती थी.राजेश को लगता था कि, उसकी पत्नी उससे बेवफाई कर रही है और उसके के कई लोगों से संबंध हैं. शक के कीड़े ने राजेश के दिमाग में घर बनाना शुरू कर दिया.एक दिन उसने अपनी बीवी को मारने की साजिश रच ली और एक दिन पत्नी जमीला की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि जमीला की लाश ठिकाने के लिए राजेश ने अपने दोस्त शैफुल्लाह शेख की मदद ली.शैफुल्लाह और राजेश ने जमीला के शव को कई जगह से तोड़कर सूटकेस में पैक किया और उसे लेकर निकल पड़े. पुलिस को जाँच में जब शैफुल्लाह का मोबाइल ट्रेस किया तो पता चला कि वह कोलकाता में है. इसके बाद कोलकाता पुलिस की सहायता से दोनों को हावड़ा स्टेशन से पकड़ लिया. राजेश मूलतः कोलकाता का ही रहने वाला था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने दोनों को 28 नवंबर तक पुलिस संरक्षण में भेजने का आदेश दिया.

पत्नी से अवैध संबंधों के शक में छोटे भाई...

बीमा राशि हड़पना थी, बहन ने दे दी भाई को मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -