पटना में लूट की कोशिश के दौरान पति  की मौत, पत्नी घायल
पटना में लूट की कोशिश के दौरान पति की मौत, पत्नी घायल
Share:

पटना: एक अधिकारी के अनुसार, दो लुटेरों ने पटना में अपने घर के अंदर एक व्यक्ति और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। सोमवार तड़के यह घटना कर्बला इलाके में हुई, जो फुलवारीशरीफ पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आता है।

लूट की कोशिश के दौरान अपराधियों ने मोहम्मद जाफरुद्दीन (35) के सिर पर बार-बार प्रेशर कुकर मारा, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। उन्होंने शहनाज परवीन, उनकी पत्नी के साथ भी मारपीट की।
जाफरुद्दीन नई दिल्ली में एक निजी कंपनी के लिए एक इंजीनियर के रूप में काम करता था। रविवार सुबह वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ईआईडी मनाने के लिए घर लौट आया। 

"चोरों ने घर में प्रवेश किया जब हम सो रहे थे। मेरे पति या पत्नी हीस्ट के दौरान जाग गए और घर के अंदर दो व्यक्तियों को देखा। उन्होंने जल्दी से उनके कार्यों का विरोध किया, जिसके परिणामस्वरूप एक विवाद हुआ। उसे अपराधियों द्वारा काबू कर लिया गया था, जिसने उसके सिर पर एक प्रेशर कुकर को तोड़ दिया "परवीन ने कहा। 

मैंने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहा क्योंकि प्रेशर कुकर मेरे सिर पर भी बिखर गया था। उन्होंने बार-बार मेरे पति के सिर पर स्टोव को तोड़ दिया जब तक कि वह फर्श पर बेहोश नहीं हो गया, जिसके परिणामस्वरूप उसकी मृत्यु हो गई "उसने कहा। उन्होंने कहा, 'आरोपियों ने घर से मेरी सोने की चेन और अन्य कीमती सामान भी निकाल दिया।

फुलवारीशरीफ के एसएचओ एकरार अहमद ने कहा, "हमने घटनास्थल पर जाकर मृतक का पता लगाया। हमें वह प्रेशर कुकर भी मिला है जिसका इस्तेमाल अपराध में किया गया था। आरोपियों की पहचान की जा रही है और हम जल्द ही उन्हें पकड़ लेंगे ।

शाहीनबाग़ से गिरफ्तार किए गए हैदर के दूसरे ठिकाने से 900 करोड़ की हेरोइन बरामद, दुबई और ईरान से जुड़े तार

पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया अश्लील वीडियो, फिर यह घिनौना काम करने लगा पति

पति ने 3 बार दिया तीन तलाक़, दो बार देवर ने किया हलाला... अब बहनोई के साथ सोने का दाबाव, थाने पहुंची पीड़िता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -