हैवान शख्स ने पहले पत्नी को, फिर दोनों बेटियों को कुल्हाड़ी से काट डाला

राजस्थान / नागौर : कैसे कोई इंसान अपनो का खून कर सकता है। लेकिन राजस्थान के नागौर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने बेरहमी से अपनों का ही कुल्हाड़ी से काटकर क़त्ल कर दिया। एक हैवान शख्स ने पहले अपनी पत्नी और इसके बाद दो मासूम बच्चों को बेरहमी से काट डाला। इस ट्रिपल मर्डर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मासूमो की लाश देखकर हर किसी कि रूह कांप गई।

आरोपी शख्स ने पहले पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की, जब इतने से मन नहीं भरा तो इसके बाद अपनी 5 साल और फिर 5 महीने की मासूम को उसी कुल्हाड़ी से एक-एक कर काट डाला। मामला नागौर के सांखवास गांव का है। पुलिस के अनुसार गांव के इस परिवार में कई दिनों से किसी बात काे लेकर तनाव चल रहा था।

इसी तनाव के बीच 30 वर्षीय मनीराम जाट नाम के युवक ने पहली अपनी 25 वर्षीय पत्नी शोभा पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। कुछ देर में ही पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद वह यहीं नहीं रुका। उसने अपनी दोनों बेटियों को निशाना बनाया। पहले 5 साल की बेटी किरण और फिर मात्र 5 माह की बेटी को उसी कुल्हाड़ी से काट डाला। घटना के तुरंत बाद एएसपी रामकुमार कस्वां भी मौके पर पहुंच गए हैं। भांवड़ास पुलिस भी मौके पर तफ्तीश में जुट गई है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -