मध्यप्रदेश : इंदौर में सामने आया हत्या का दिल दहला देने वाला मामला

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक दिल दहला देने वाला हत्या का मामला सामने आया है. मंगलवार रात एक पति ने अपने दो बच्चों के सामने ही पत्नी को बेरहमी से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना विजय नगर थाना क्षेत्र के कृष्णबाग कॉलोनी की है.

सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी से मालूम पड़ा की मंगलवार रात कृष्णबाग़ कॉलोनी के रहने वाले कैलाश नाम के युवक का पत्नी सावित्री के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद इतना बड़ा की गुस्से से तिलमिलाए कैलाश ने पहले तो पत्नी के साथ जमकर मारपीट की इसके बाद अपने 2 मासूम बच्चों के सामने ही चाकू से गला काटकर हत्या कर दी.

मामले की सुचना के बाद मौके पर पहुंची विजय नगर पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर सावित्री की लाश खून से लथपथ पड़ी थी. जब पुलिस ने सावित्री के पति से वारदात के बारे में पूछा तो वह चुपचाप बैठा रहा. इसके बाद 6 साल के मासूम रोहन ने पुलिस को बताया कि पापा ने ही उसके सामने मम्मी को मार डाला. बहन ने भी यही बात कही.

बेटे और बेटी के बयान के आधार पर पुलिस ने कैलाश को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है की आरोपी कैलाश को शराब पीने की लत है और इसी बात को लेकर घर में विवाद होता रहता था. मंगलवार को भी इसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हुआ और कैलाश ने सावित्री की हत्या कर दी. सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -