जमीन के लिए कर दिया भाई का खून
जमीन के लिए कर दिया भाई का खून
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर जिले में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपने सगे भाई को गोलियों से छलनी कर डाला. बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर भाईयों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि खुटार थाना क्षेत्र के दुयूरिया जसवन्त गांव में गुरमीत सिंह और उसके सगे भाई अवतार सिंह के बीच 18 एकड़ जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. कई बार इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हो चुकी थी. बीती रात अवतार सिंह अपने खेत में बने ट्यूबवेल के पास सो रहा था, तभी उसके भाई गुरमीत ने वहां पहुंचकर उसे गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने वहां अवतार सिंह को मृत अवस्था में पाया.

फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अवतार सिंह का शव कब्जे में ले लिया. पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी मंजीत कौर ने गुरमीत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. वारदात के बाद से ही हत्यारा भाई फरार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -