दोस्त के पास गिरवी रखी थी बीवी, पैसा चुकाने पर भी नहीं छोड़ा तो कर दी हत्या
दोस्त के पास गिरवी रखी थी बीवी, पैसा चुकाने पर भी नहीं छोड़ा तो कर दी हत्या
Share:

यमुनानगर. पिछले महीने हुए क़त्ल का पर्दाफाश आखिर पुलिस ने कर ही दिया। बता दे की इस राज़ से पर्दा तब उठा जब पुलिस को 31 अक्टूबर को एक लावारिश और अनजान लाश मिली। इसके बाद कातिलों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया की एक आदमी ने पत्नी को पैसे के लिए दोस्त के पास गिरवी रख दिया था। इसके बाद आदमी ने दोस्त को पैसे दे दिए थे लेकिन पैसे देने के बाद भी दोस्त ने उसकी पत्नी को नही छोड़ा तो उसने दोस्त की हत्या का दी।

इस मामले में अभी तक 3 लोगो को पुलिस दबोच चुकी है लेकिन चौथा अभी भी पुलिस के चंगुल से बहार है। यमुनानगर पुलिस के मुताबिक 31 अक्टूबर को एक लाश जब्द हुई। काफी मुश्किलो के बाद लाश की शिनाख्त बिहार के रहने वाले गोलम के तौर पर हुई। गोलम के जीजा ने हत्या की आशंका साबिर नाम के शख्स पर जताई।

पुलिस ने जब साबिर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या की हैरान करने वाली हकीकत सामने आई। पुलिस ने जानकारी दी की साबिर ने गोलम से 50 हजार रुपए क़र्ज़ के तोर पर लिए थे। इसके लिए साबिर ने पत्नी को गोलम के पास गिरवी रखा। कुछ समय बाद ही साबिर ने गोलम के 50 हजार रुपए लोटा दिए। लेकिन गोलम 50 हजार रुपए ब्याज के तौर पर भी मांगने लगा।

साबिर ने इस बात से परेशान होकर पत्नी और कुछ दोस्तों को साथ मिलकर गोलम की हत्या कर दी। साबिर की पत्नी के अनुसार हत्या से पहले गोलम उससे विवाह कर चुका था। पुलिस ने साबिर, उसकी पत्नी और एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। चौथा आरोपी फरार है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -