आँखों में आंसू लिए जिसने दिया अर्थी को कंधा, वही निकला हत्यारा

सीकर : सगी बुआ का लड़का ही हत्यारा होगा यह किसी ने सोचा भी नहीं होगा. लेकिन जैसे ही पुलिस ने इस हत्याकांड का पर्दाफाश किया तो सबके पैरो तले से जमीन खिसक गई. हत्यारे भाई ने सिर्फ पैग बनाने की बात पर हुए विवाद को लेकर इस तरह बदला लिया की लोगो का रिश्ते पर से ही भरोसा उठ गया. मामला दादरिया थाना इलाके के गुंगारा गांव का है जहां सोमवार को एक खेत में एक युवक की लाश मिली.

दरअसल ये लाश गुंगारा के नानूराम के बेटे परमेंद्र की थी. दादरिया थाना पुलिस के मुताबिक उदयपुरवाटी निवासी महेश परमेंद्र की सगी बुआ का लड़का है. परमेंद्र सीकर में मजदूरी करता था जबकि आरोपी महेश यहीं शराब के गोदाम में पौव्वा भरने का काम करता था. दोनों में बहुत अच्छी बनती थी. सोमवार को प्रमेंद्र ने महेश को फोन किया था. इस दौरान दोनों के बीच शाम को शराब पीना तय हुआ था. महेश शाम को उदयपुरवाटी से गुंगारा के लिए रवाना हुआ था और उसे फोन करके बुला लिया. इसके बाद दोनों ने साथ बैठकर शराब पी.

इसी दौरान पैग बनाने की बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. इस पर आरोपी ने उसके सिर में बीयर की बोतल से वार कर दिया जिससे वह बेहोश हो गया. बाद में उसे घसीट कर कुछ दूरी ले गया और उसके ऊपर से बाइक निकाल दी. खुद को बेकसूर साबित करने के लिए आरोपी महेश रात को अपने घर चला गया.

अगले दिन मंगलवार को उसके रिश्तेदारों ने उसके घर पर फोन कर प्रमेंद्र की हत्या की जानकारी दी. इस पर आरोपी सीकर आया और यहां एसके अस्पताल मोर्चरी से खुद ने ही गाड़ी में शव रखवाया था. इतना ही नहीं उसकी लैश को कंधा भी दिया. पुलिस ने मोबाइल डिटेल के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया. उसके खुद के गले पर भी चोट के निशान थे. दोनों के बीच काफी देर तक संघर्ष हुआ था. पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Most Popular

- Sponsored Advert -