जान का बदला जान, एक परिवार के चार सदस्यों को दी खौफनाक सजा

Jan 21 2016 12:02 PM
जान का बदला जान, एक परिवार के चार सदस्यों को दी खौफनाक सजा

रांची/जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर में बदले और रंजिश का एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जिसे सुन हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. एक ही परिवार के चार लोगों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. मृतकों में दो पुरुष और दो महिला है. कुछ दिनों पहले इस परिवार के एक सदस्य ने आरोपी की पत्नी पर डायन का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर दी थी. बस इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी गांव में पहुंचा और इस परिवार के चार सदस्यों को बेरहमी से कुल्हाड़ी से काट डाला. घर में दो बच्चे भी मौजूद थे जिन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

मामला पोटका थाना क्षेत्र का है. मृतकों के नाम थापा टुडू, रमेश उर्फ काला टुडू, इनकी छोटी बहन सोनिया टुडू और रमेश की पत्नी है. पुलिस ने बताया की 15 जनवरी को आरोपी बोस्को टुडू की पत्नी पर डायन का आरोप लगा कर उसकी हत्या कर दी गई थी. हत्या करने वाला थापा टुडू का भाई भैरव टुडू था. उस समय बोस्को डर से गांव से बाहर भाग गया था. बुधवार को बोस्को पूरी तैयारी के साथ गांव में दाखिल हुआ और एक एक करके चार लोगो की हत्या कर दी गई.

हत्या करने के बाद बोस्को ग्राम प्रधान के घर पहुंचा और उन्हें हत्या की बात बताई. पुलिस ने बोस्को को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच में जुट गई है. पुलिस यह जाँच कर रही है की इस हत्याकांड में बोस्को अकेला था या फिर उसके साथ और भी लोग थे.