दिल्ली: सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर युवक को उतारा मौत के घाट
दिल्ली: सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर युवक को उतारा मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर एक शर्मनाक कृत्य के चलते विवादों में आ गई है, शनिवार रात को दिल्ली में सिगरेट की दुकान के बारे में पूछना एक 29 वर्षीय युवक को महंगा पड़ गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक विजय विहार इलाके में शराबियों के एक झुण्ड ने 2 युवकों को सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर इतनी बुरी तरह मारा कि उनमे से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

अफ़ज़ल प्रेमी उमर खालिद को इतनी तवज्जो क्यों ?

पुलिस उपयुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि इस मामले में एक नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या की कोशिश) और आर्म्स एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है. मृतक की पहचान राहुल के नाम से हुई है और उनका चचेरा भाई नवीन फ़िलहाल अस्पताल में है, जिसकी हालात नाज़ुक है.

अलवर के बढ़ते अपराधों की रोकथाम हो सकती है ये फिल्म

पुलिस ने बताया कि राहुल और नवीन ने घर पर एक पार्टी मनाई थी, जिसके बाद वे लगभग 1.30 बजे सिगरेट लेने के लिए निकले, इसी बीच उन्हें 4 अन्य युवकों का समूह मिला, जिनसे उन्होंने सिगरेट की दुकान का पता पूछा. बताया जाता है कि समूह को राहुल का लहजा पसंद नहीं आया और दोनों में तकरार बढ़ गई और मुख्य आरोपी नितिन ने राहुल के सीने पर चाकू से वार कर दिया, जब नवीन राहुल को बचाने के लिए आगे आया तो उसकी पीठ पर चाकू से वार किया गया. रात करीब ढाई बजे जब एक व्यक्ति ने रस्ते पर दोनों युवकों को बेहोश देखा तो पुलिस को इत्तला की, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुँचाया, लेकिन तब तक राहुल दम तोड़ चुका था.

खबरें और भी:-

बिहार के हर आश्रय गृह में चल रहा दुष्कर्म का घिनोना खेल- TISS की रिपोर्ट

इंदौर से दो पाकिस्तानी भाई को पुलिस ने धर दबोचा

सिम फर्जीवाड़े पर लगेगी रोक, UIDAI जल्द शुरू करेगी चेहरा पहचानने की सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -