गर्लफ्रेंड के कहने पर काट दी गर्दन और प्राइवेट पार्ट

Feb 27 2016 02:40 PM
गर्लफ्रेंड के कहने पर काट दी गर्दन और प्राइवेट पार्ट

अहमदाबाद। गांधीनगर के वावोल उवरसद रोड पर एक व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. शव का सिर और प्राइवेट पार्ट कटा हुआ था. साथ ही मृतक के शरीर पर कई जगह काटने के निशान है. जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए. बॉडी को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए पहुचाया गया. पुलिस इस हत्याकांड को पुरानी रंजिश के नजरिये से देख रही थी. लेकिन जब प्रारम्भिक जांच के अंतर्गत एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया तो इस हत्याकांड का पर्दाफाश हुआ.

इस मामले में मृतक का हत्यारे से कोई ताल्लुख नही था. गांधीनगर पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम भरत ठाकुर है और वो महसाणा जिले का रहने वाला है. पुलिस को मृतक के पर्स से एक महिला की तस्वीर भी मिली है, जिसके पीछे टेलीफोन नंबर लिखा हुआ था.

पुलिस ने जब उस नंबर पर फोन किया तो वो नंबर ववाई गोल इलाके के दरबारवास में रहने वाले दीपसिंह गोल का निकला. नंबर के आधार पर जब पुलिस ने दीपसिंह से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और बताया कि उसने ऐसा उसकी पश्चिम बंगाल की रहनी वाली एक महिला गर्लफ्रेंड के कहने पर किया. इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है.