लड़के को अगवा कर किया दुष्कर्म और जला दिया जिन्दा

Mar 25 2020 06:40 PM
लड़के को अगवा कर किया दुष्कर्म और जला दिया जिन्दा

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले में एक व्यक्ति ने 11 वर्षीय लड़के को अगवा करने के बाद गांव के स्कूल में ले जाकर उसके साथ पहले कुकर्म किया और फिर बाद में उसे जिंदा जला दिया. मिली जानकारी के मुताबिक घटना के अगले ही दिन पुलिस ने कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. आप सभी को बता दें कि इस कत्ल की गुत्थी स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज की हवाले से सुलझ पाई है और आरोपी की पहचान भी हो गई है.

इस मामले में एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने मंगलवार को प्रेस वार्ता में बताया कि, 'एक की गांव की महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि करीब ढाई साल पहले उसके पति की मौत हो चुकी है और उसके तीन बेटे है.' इसी के साथ इस मामले में महिला के अनुसार वह मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक बीची 22 मार्च को वह अपने घर का कचरा फेंकने के लिए गांववासी एक व्यक्ति के घर से रेहड़ी लेकर आई थी. इस दौरान दोपहर करीब 12 बजे उसका 11 वर्षीय बेटा रेहड़ी लौटाने गया था. वह देर शाम तक घर नहीं लौटा. इसके बाद उसने अपने स्तर पर बेटे की तलाश शुरू की तो उसी के देवर व देवरानी ने उसे बताया कि 22 मार्च की शाम को वह किसी के घर से काम करके लौट रहे थे तो गांव के हाईस्कूल के पास उन्होंने किसी बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनी थी.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि, 'यहीं से शक बढ़ा और उसने पुलिस को सूचित करने समेत अपनी गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगालना शुरू कर दिया.इस दौरान पता चला कि उन्हीं के पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनके बेटे को अपने साथ लेकर जा रहा है.' वहीँ उसके बाद उसी रास्ते के कैमरे चेक करने पर पता चला कि आरोपी उसके लड़के को अपने साथ गांव के सरकारी हाईस्कूल में ले गया और वहां पर उसके साथ कुकर्म करने के बाद सबूत न छोड़ने की मंशा से उसे जिंदा जला दिया. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी से जुर्म कबुलवा लिया है.

दहेज के लिए विकलांग पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या

मौत के खेल पर भारी पड़ा कोरोना, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने बहू संग की मारपीट