मन की बात: पीएम मोदी बोले जो भी देश की शांति भंग करेगा, हमारी सेना उसे करारा जवाब देगी
मन की बात: पीएम मोदी बोले जो भी देश की शांति भंग करेगा, हमारी सेना उसे करारा जवाब देगी
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी आज अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में 48वीं बार जनता को सम्बोधित कर रहे हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूर्ण होने पर देशवासियों को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमें 2016 में किया गया सर्जिकल स्ट्राइक याद है, जब हमारे सैनिकों ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया था. पीएम ने कहा कि इसी तरह हमारे सैनिक हर उस व्यक्ति को करारा जवाब देंगे, जो हमारे देश की प्रगति और शांति में बाधा उत्पन्न करेगा.

पहली बार भारत आए माइक टायसन, कहा झुग्गियों से ही निकलते हैं चैंपियन

पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय वायुसेना आपदाओं के समय राहत और बचाव कार्य के सबसे आगे है, बार-बार उन्होंने राष्ट्र की रक्षा की है. समुद्री तूफान से बचाए गए नौसेना कमांडर अभिलाष टॉमी  के बारे में बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने फोन पर कमांडर अभिलाश टॉमी से बात की, इतने बड़े संकट से बाहर आने के बाद भी, उनका जुनून और साहस एक प्रेरणा है, यह वास्तव में राष्ट्र के युवाओं के लिए एक उदाहरण है.

CMD माधवन ने कहा, HAL ने 2017-18 में किया अब तक का रिकॉर्ड कारोबार

2 अक्टूबर को मनाई जाने वाली महात्मा गाँधी की जयंती के बारे में बात करते हुए पीएम ने कहा कि बापू ने हम सभी को एक प्रेरणादायक मंत्र दिया जिसे गांधी जी के तलिस्मान के नाम से जाना जाता है. यह मंत्र आज अत्यंत प्रासंगिक है, उन्होंने समाज के सभी वर्गों के लोगों को अपनाया और सर्व धर्म समाभाव का सन्देश दिया. आपको बता दें कि हर महीने रविवार को पीएम मोदी अपने रेडियो कार्यक्रम के जरिए जनता से सीधा संवाद स्थापित करते हैं, जिसमे देश और दुनिया के अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा की जाती हैं, साथ ही देशवासियों के सुझाए विचारों को भी साझा किए जाते हैं.

खबरें और भी:-​

पेट्रोल-डीजल के बाद अब वाहन और रसोई गैस की कीमते भी बढ़ेंगी

आज फिर पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने तोडा रिकॉर्ड, हो जाएगी आपकी जेब खाली

विवेक तिवारी हत्‍याकांड : पत्नी को नौकरी के साथ 25 लाख देगी योगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -