मन की आवाज प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की तैयारी हुई शुरू, ये स्टार्स आएंगे नजर
मन की आवाज प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की तैयारी हुई शुरू, ये स्टार्स आएंगे नजर
Share:

वर्ष 2009 में आया टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा अब नए सीजन में एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आने वाला है। नए सीजन को राजन शाही प्रोड्यूस करने वाले हैं। पर्ल ग्रे शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। शो को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। शो में पूजा गौर एवं अरहान बहल लीड किरदार में हैं। पूजा गौर ने शो की कास्ट के साथ प्रयागराज जाते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरें साझा करते हुए पूजा ने लिखा- गैंग। प्रयागराज हम आ गए। 

वहीं राजन शाही ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- 2021 की नई यात्रा। मन की आवाज प्रतिज्ञा 2। पुराने शो के लीड रोल पूजा गौर (प्रतिज्ञा), अरहान बहल (कृष्णा सिंह) तथा अनुपम श्याम (सज्जन सिंह) नए सीजन में भी होंगे। आपको बता दें कि मन की आवाज प्रतिज्ञा को प्रशंसकों का भरपूर प्यार प्राप्त हुआ था। शो की स्टोरी प्रतिज्ञा के इर्द-गिर्द थी, जिसकी गुंडे कृष्णा से जबरन शादी हो जाती है। हालांकि, बाद में उसे भी कृष्णा से प्यार हो जाता है।  

बता दें कि पूजा गौर इस सीरियल से 6 वर्ष पश्चात् टेलीविज़न पर कमबैक कर रही हैं। प्राप्त हुई सुचना के अनुसार, इस सीरियल तथा अपने किरदार के बारे में पूजा ने कहा- 'टेलीविजन से दूर रहने का फैसला इसलिए लिया था क्योंकि मुझे उस प्रकार का काम नहीं प्राप्त हो रहा था जैसा मैं करना चाहती थी।' 'इसलिए, मैंने सोचा कि मुझे कुछ ब्रेक लेना चाहिए। तथा तब वापस आना चाहिए जब मुझे उसे हां बोलने से पहले कुछ सोचना न पड़े। ऐसा प्रतिज्ञा के साथ हुआ था। ये एक नए आउटलुक के साथ एक पूर्ण रूप से नई और फ्रेश कहानी है।'     

हिमांशी खुराना के हाथ लगी एक और बड़ी सफलता, पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

5 साल बाद टीवी पर होगी इस मशहूर स्टार की वापसी, नजर आएगा अलग अंदाज

टीवी की मधुबाला ने उड़ाए फैंस के होश, मालदीव में पति संग कर रही हैं रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -