पत्नी को फोन लगाया और ट्रैन के सामने कूद गया
पत्नी को फोन लगाया और ट्रैन के सामने कूद गया
Share:

इंदौर : ससुराल वालों को गहनों की दुकान खोलने के लिए 48 लाख रुपए दिलवाना युवक की मौत की वजह बन गय़ा. ससुराल वालों द्वारा यह राशि नही लौटाने के चलते और लेनदार से परेशान होकर शख्स पत्नी को फोन कर ट्रेन से सामने कूद गया. युवक के परिजनो ने ससुराल वालो पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

घटना इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र कीहै. एमआर टेन पुल के नीचे से गुजर रही पटरी पर युवक का दो हिस्सों में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. इसकी पहचान गौरी नगर निवासी ललित चौकसे के रूप में बाद में हुई. बताया जाता है कि ललित सुबह अपनी बुलेट लेकर निकला और फिर पत्नी राखी को फोन कर आत्महत्या करने की सूचना देकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्म्‍हत्या कर ली. परिजनो ने आरोप लगाया कि ललित ने एक वर्ष पहले करीब 48 लाख रुपए ब्याज पर लेकर ससुराल वालों को सोने चांदी की दुकान खोलने के लिए दिलवाए थे लेकिन सुसराल वाले अब रुपए नही लौटा रहे थे.

दूसरी ओर लेनदार रुपए लौटाने के लिए परेशान कर रहे थे। ललित ने रुपए लौटाने के लिए अपना मकान को भी गिरवी रख दिया था. परिजनो ने बताया कि ललित ने आत्महत्या करने के पहले पत्नी को फोन कर से जानकारी देते हुए शव उठवा लेने की जानकारी दी थी. घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। परिजनों के बयानों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -