17 शार्क से भरे टैंक में कूदा ये शख्स और फिर...

17 शार्क से भरे टैंक में कूदा ये शख्स और फिर...

कुछ लोग अपनी हरकतों के चलते कुछ ऐसा कर जाते हैं जो दुनिया में सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे ही एक शख्स के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो शार्क के बीच में कूद गया. कनाडा पुलिस ने उस शख्स को काफी मुश्किलों से खोजा जो 17 शार्क मछलियों से भरे एक शार्क टैंक में नंगा ही कूद गया. आइये आपको बता देते हैं टोरंटो में हुई इस घटना के बारे में जिसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में यह शख्स खतरनाक शार्क मछलियों के बीच पानी में तैरता हुआ नजर आ रहै है. जानकारी के मुताबिक इस टैंक का नाम Dangerous Lagoon है. 2.9-million-लीटर का टैंक है जिसमें कई जलीय जंतु और 17 शार्क रहते हैं. इस खतरनाक टैंक में तैर रहे युवक की पहचान पुलिस ने डेविड विभर के तौर पर किया है. टोरंटो पुलिस सर्विस के कर्मियों ने बताया कि 37 साल के इस शख्स को पुलिस इस घटना से एक दिन पहले हुई एक दूसरी हिंसा की घटना में तलाश कर रही है. इस युवक पर हिंसा करने का आरोप है. 

इतना ही नहीं पुलिस के मुताबिक इस शख्स को इस हिंसा में कई सारी गंभीर चोटों आई हैं. पुलिस के मुताबिक उस शाम हुई हिंसा के बाद विभर एक्वेरियम की तरफ भाग गया था जो वहां से 5 किलोमीटर दूर है. 

Video : इस अनोखे सांप का वीडियो हो रहा वायरल, माथे पर चमक रही मणि

लड़के ने प्राइवेट पार्ट के अंदर डाल दी ऐसी चीज़, देखते ही डॉक्टर्स ने भी उड़े होश

इस यूनिवर्सिटी ने तालियों पर लगाया बैन, अजीब है कारण