संबंध बनाने के लिए युवक ने खाई सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा और फिर...
संबंध बनाने के लिए युवक ने खाई सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा और फिर...
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो शारीरिक संबंध बनाने के लिए नए नए जुगाड़ अपनाते हैं. कई बार लोग इसके लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जो उनकी जान तक ले लेने के लिए आतुर हो जाता है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मेक्सिको के शहर रीनोसा का है. यहां एक आदमी ने सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली, जिसके बाद उसे तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. जी हाँ, खबरों के मुताबिक उसकी हालत इस कदर बिगड़ गई कि डॉक्टरों को उसके लिंग की सर्जरी करनी पड़ी.

मिली खबर के मुताबिक उस आदमी ने एक 30 वर्षीय महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मेक्सिको में सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली और इसके बाद उसकी हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई कि उसे उत्तेजित अवस्था में ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. मिली जानकारी के मुताबिक यह आदमी तीन दिनों तक उत्तेजित अवस्था में ही था और जब हालात नहीं सुधरी तो डॉक्टरों ने उसके लिंग की सर्जरी की. वहीं इसके बाद उसे आराम मिला.

मिली खबर के अनुसार इस आदमी को रीनोसा शहर के स्पेशलाइज्ड अस्पताल नंबर 270 में भर्ती कराया गया था और उसने जो दवाई खाई थी उसे वह वेराक्रूज नामक जगह से लेकर आया था. कहा जाता है इस दवा को मेक्सिको के किसान सांडों को तब खिलाते हैं जब उन्हें गायों के साथ प्रजनन की क्रिया करानी होती है और इस दवा के उपयोग से एक सांड कई गायों को गर्भ धारण करवा सकता है इसी के कारण युवक ने गोली खा ली लेकिन उसके बाद उसके साथ जो हुआ वह उसे हैरान कर गया.

इस डॉक्टर दादी को कभी नहीं होना है रिटायर, हर हफ्ते देखती हैं 600 मरीज

धोखे से की गई थी इन महान भारतीय राजाओं की हत्या

इस लड़की ने किया ऐसा कुछ, जिसे जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -