Video: कुत्ते के भौंकने से नाराज हुआ पड़ोसी, पूरे परिवार पर किया डंडे से हमला
Video: कुत्ते के भौंकने से नाराज हुआ पड़ोसी, पूरे परिवार पर किया डंडे से हमला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के पश्चिम विहार (Delhi Paschim Vihar) इलाके से हैरान करने वाली कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जी दरअसल यहां कुत्ते के भौंकने से नाराज एक व्यक्ति ने पड़ोसियों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया (Family Beaten After Dog Barked)। केवल इतना ही नहीं बल्कि आरोपी शख्स ने कुत्ते को भी रॉड से मारा और फिर पड़ोसियों पर भी हमला किया। इस दौरान जब शख्स को रोकने की कोशिश की गई तो वह बेकाबू हो गया। वहीं आसपास के लोग घरों से बाहर निकले और उसे पकड़कर दूर ले गए। आपको बता दें कि इस हमले में 3 लोग घायल हो गए और ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी तस्वीरें हैरान कर देने वाली हैं।

आप सभी को बता दें कि इस इस घटना के बाद रक्षित (कुत्ते के मालिक) के बयान पर पश्चिम विहार ईस्ट पुलिस थाने में IPC की विभिन्न धाराओं और पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। आपको बता दें कि इससे पहले दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके में कुत्ता घुमाने के विवाद में दो परिवारों के बीच जमकर विवाद हो गया और इस दौरान आपस में मारपीट हो गई। इस घटना में तीन लोग जख्मी हो गए और मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। इस घटना को बीते रविवार की बताया जा रहा है। यहाँ गली में कुत्ते के घूमने को लेकर दोनों परिवार आमने-सामने आए।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि डाबरी इलाके में जितेंद्र पांडेय और विनोद कुमार का परिवार रहता है। जी दरअसल विनोद के घर में एक कुत्ता है और पुलिस के मुताबिक, रविवार को विनोद अपना कुत्ता लेकर टहलने निकले थे। जितेंद्र पांडेय ने कुत्ते को देखा तो अपने परिवार वालों को बुला लिया और विनोद से विवाद करना शुरू कर दिया। वहीं विनोद ने विरोध किया तो मारपीट कर दी गई और इस दौरान विनोद की पत्नी और बेटी के साथ भी पिटाई की गई। घटना में विनोद, उसकी पत्नी और बेटी जख्मी हो गई।

यूपी: मदरसे में ले जाकर हिन्दू युवती को बनाया मुस्लिम, फिर जबरन निकाह।।।

क्लासरूम के पीछे ले जाकर मोहम्मद ज़ाकिर ने 7वीं की छात्रा के साथ किया कुकर्म, हुआ गिरफ्तार

शूटिंग के लिए गई थी अभिनेत्री, कमरे में घुसकर साथी कलाकार ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -