Video: गणेश चतुर्थी पर हनुमान बना युवक अचानक गिरा और हो गई मौत
Video: गणेश चतुर्थी पर हनुमान बना युवक अचानक गिरा और हो गई मौत
Share:

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ गणेश चतुर्थी के कार्यक्रम में हनुमान जी का रूप लेकर नाच रहे एक युवक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और उसके बाद वह अचेत होकर गिर पड़ा। वहीं उसके बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालाँकि यहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि अचानक हुई इस मौत के बाद से ही युवक के परिवार में चीख-पुकार मची है। जी दरअसल, पूरा मामला मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के वंशी गौरा का है। बताया जा रहा है यहां गणेश चतुर्थी को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और इस आयोजन में राजा का बाग गली नंबर 7A निवासी 35 वर्षीय रवि शर्मा पुत्र रामविलास हनुमान स्वरूप लेकर पंडाल में नाच रहा था।

वहीं इस दौरान युवक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और वह गिर पड़ा। वहीं कुछ देर तो लोग समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या है? हालाँकि जब युवक नहीं उठा तो लोगों ने जाकर उसे उठाया और तत्काल युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के होते ही परिवार में कोहराम मच गया, और अब परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है परिजन जिला अस्पताल से युवक के शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ही घर ले आए। फिलहाल पूरी घटना वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक हनुमान के भेष में डांस कर रहा है और अचानक ही वह गिर पड़ता है।

वह थोड़ी देर उठने की कोशिश करता है लेकिन फिर शांत हो जाता है। इसी बीच वहां मौजूद भीड़ को कुछ भी समझ नहीं आता और उसके बाद आयोजक जब उसे उठाने की कोशिश करते हैं तो वह नहीं उठता। अंत में उसे अस्पताल ले जाया जाता है, हालाँकि डॉक्टर्स उसे मृत बता देते हैं।

आज इस आरती और चालीसा से करें राधा रानी को खुश

BBC STUDIOS के बाहर नजर आई ये सिंगर, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

क्यों मनाई जाती है राधाष्टमी, पढ़िए पौराणिक कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -