मॉडल से थे अवैध संबंध, 10 लाख सुपारी देकर पत्नी को मरवाई गोली
मॉडल से थे अवैध संबंध, 10 लाख सुपारी देकर पत्नी को मरवाई गोली
Share:

आप सभी को बता दें कि आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान परेशान किया हुआ हैं. ऐसे में हाल ही में दिल्ली के बवाना में एक महिला टीचर की हत्या हुई थी जिसकी गुत्थी सुलझ गई है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने पति को ही हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि पति का एक मॉडल एंजल से चक्कर चल रहा था और इसी कारण से उसने पत्नी से जान छुड़ाने के लिए 10 लाख देकर सुपारी किलर से उसकी हत्या करवा दी.

खबरों की माने तो इस मामले में तीन आरोपियों सुनीता के पति मंजीत, उसकी गर्लफ्रैंड एंजल गुप्ता और एंजल गुप्ता के मुंहबोले पिता को अरेस्ट किया गया है. वहीं मॉडल और बॉलीवुड की आइटम डांसर एंजल गुप्ता ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम भी किया है जो आप सभी ने देखी ही होंगी. खबरों के अनुसार टीचर की हत्या भाड़े के सुपारी किलर से कराई गई और उसके लिए हत्यारों को दस लाख देने का वादा किया गया था वहीं एंजल के पिता ने कुछ पैसे अडवांस भी दिए थे.

आप सभी को बता दें कि फिलहाल पुलिस सुपारी किलर की तलाश में लगी हैं. वहीं गिरफ्तार होने के बाद मंजीत ने बताया कि उसका एंजल के साथ अवैध संबंध था जिससे पत्नी सुनीता को नफरत थी और वह विरोध किया करती थी. इसी कारण पेशे से टीचर सुनीता को उस वक्त गोली मरवा दी गई जब वह स्कूटी से स्कूल जा रही थीं.

किन्नरों ने काटा लड़के का प्राइवेट पार्ट, वजह हैरान कर देगी

लड़की को देख खराब हुई चार नाबालिग लड़कों की नियत, कर डाला यह काम

ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -