बच्ची को प्रेग्नेंट कर अपने लिए उससे करवाचौथ का व्रत रखवाता था पिता, ऐसे हुआ खुलासा

Jan 17 2020 02:40 PM
बच्ची को प्रेग्नेंट कर अपने लिए उससे करवाचौथ का व्रत रखवाता था पिता, ऐसे हुआ खुलासा

चंडीगढ़ से अपराध का जो नया मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में 35 साल के सौतेले पिता ने 16 साल बेटी से शादी करने के लिए उससे अपने लिए करवाचौथ का व्रत रखवाया. केवल इतना ही नहीं, बेटी के साथ दुष्कर्म भी किया और उसे गर्भवती भी कर दिया है. इस मामले का खुलासा उस समय हो पाया जब लड़की के पेट में दर्द हुआ.

मिली खबर के मुताबिक इस मामले में सूचना पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन को दी गई और सेक्टर-36 थाना पुलिस ने धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले को गुरूवार का बताया जा रहा है. वहीं जब पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन टीम को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने बच्ची से काउंसलिंग शुरू कर दी. वहीं इस टीम को बात करते हुए 16 साल की किशोरी ने बयान में बताया कि, ''उसका परिवार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है. वह चंडीगढ़ में रहने वाले सौतेले पिता से घर का खर्चा चलाने के लिए पैसे लेने आई थी.''

जी हाँ, इस मामले में बच्ची का यह आरोप है कि, ''इस दौरान उसने धमकी देकर दुष्कर्म किया. इसके बाद चार माह से धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा. वह किशोरी से शादी करना चाहता था. इसके लिए उसने करवाचौथ का व्रत भी जबरन रखवाया. इसके बाद किशोरी ने हिम्मत कर इसकी सूचना चाइल्ड हेल्पलाइन को दी.'' इस मामले में टीम की जांच में सामने आया कि किशोरी पांच भाई बहनों में सबसे बड़ी है और आरोपी गिरफ्त में आ चुका है.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हरियाणा ने जीते 15 पदक, यश व विशाल ने हासिल किया स्वर्ण

शराब पिलाकर ले ली युवक की जान

बच्चों से मिलने नहीं दिया तो महिला ने लगा ली फांसी