इस आदमी के शरीर में हैं 453 छेद, तस्वीरें देखकर रूह कांप जाएगी

इन दिनों तो लोग फैशन के चक्कर में ऐसी-ऐसी हरकत कर जाते हैं जिसके बारे में सुनकर सभी हैरान हो जाए. हम आपको आज एक ऐसे ही आदमी के बारे में बता रहे हैं जिसने फैशन के चक्कर में सारी हदें ही पार कर दी है. इस आदमी के कारनामे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जिस आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसने अपने शरीर में इतने छेद करवाए हैं जिसे गिनते-गिनते आप थक जाएंगे. जी हाँ... जो भी इस आदमी को देखता है वो डर जाता है.

इस आदमी की उम्र 59 वर्ष है और नाम है रोल्फ बकोल्ज. जब रोल्फ बकोल्ज 40 साल के थे तो उन्होंने उन्होंने अपने शरीर में खुद ही छेद कर लिया था और धीरे-धीरे उनका ये शौक बढ़ता ही गया जिसने आज बढ़ा रूप ले लिया. रोल्फ बकोल्ज को बाली पहनने का बहुत शौक है और उनके इस शौक के चक्कर में उन्होंने अब तक अपने शरीर में पूरे 453 छेद करवा लिए हैं और सभी में बाली पहनी है. इतना ही नहीं रोल्फ बकोल्ज को टैटू बनवाने का भी बहुत शौक है और इसके चले उन्होंने अपने पूरे शरीर में भी टैटू बनवा रखे है.

इतनी सारी बाली और टैटू होने के कारण रोल्फ बकोल्ज का नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें रोल्फ बकोल्ज के शरीर में कुल 453 रिंग है जिसमे से 94 रिंग उनके होठों के आसपास है, 25 होठों पर, 8 नाक पर और बाकि के बचे हुए शरीर के सभी हिस्सों में हैं. 

हवाईजहाज में यात्री ने मंगवाया चावल, खाते समय मुँह में फंसी ऐसी चीज़ कि उड़ गए होश

इस कारण जीत के बाद खिलाडी दांतों में दबा लेते है गोल्ड मैडल

35 हजार महिलाओं के साथ सम्बन्ध बना चुका है यह पूर्व राष्ट्रपति!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -