शादी में हुआ फायर, एक की मौत

इलाहाबाद : विवाह का खुशियों भरा शोर गुल उस वक्त मातमी सन्नाटे में बदल गया जब आयोजन स्थल पर फायरिंग की एक आवाज़ हुई। दरअसल वैवाहिक समारोह में किए गए हर्ष फायर के चलते एक युवक की जान चली गई। युवक की मृत्यु से विवाह की खुशियां पलभर में काफूर हो गईं। दरअसल लालापुर थाना क्षेत्र में जगदीशपुर में जब घटना हुई तो हर कोई आश्चर्य में भर गया।

हालात ये थे कि परिजन गमगीन हो गए। परिजन को समझ ही नहीं आया कि यह क्या हो गया है। दरअसल क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में रहने वाले अर्जुन आदिवासी कृषि कार्य करते हैं। उनकी बेटी रागिनी का विवाह समारोह आयोजित किया गया था। विवाह के लिए बारात भीरपुर करछना से 

पहुंची थी। रात्रि लगभग 11 बजे बरात घर पहुंची। ऐसे में द्वारचार के दौरान हुई फायरिंग मे ंएक व्यक्ति की मौत हो गई। विवाह समारोह में गांव के आदेश यादव ने अपनी गन से फायर कर दिया। गोली झल्लर 40 वर्ष के सीने में लग गई। गोली लगते ही उसकी मौत हो गई। यादव के घर दबिश दी गई लेकिन यादव फरार था। ऐसे में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी जांच प्रारंभ कर दी है। मरने वाला झल्लर कौंधियारा थाना क्षेत्र के बेलसारा में रहता था। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -