इस आदमी के शरीर में हैं इतने छेद जिसे शायद आप भी नहीं गिन पाएंगे

इस आदमी के शरीर में हैं इतने छेद जिसे शायद आप भी नहीं गिन पाएंगे

आज के समय में लोग फैशन के चक्कर में किस हद तक गुजर जाते है इसका आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही आदमी से मिलवा रहे हैं जिसके कारनामे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वाकई में आज के समय में लोगों को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. जिस आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसने अपने शरीर में इतने छेद करवाए हैं जिसे गिनते-गिनते आप थक जाएंगे.

इस आदमी की उम्र 59 वर्ष है और नाम है रोल्फ बकोल्ज. जब रोल्फ बकोल्ज 40 साल के थे तो उन्होंने उन्होंने अपने शरीर में खुद ही छेद कर लिया था और धीरे-धीरे उनका ये शौक बढ़ता ही गया जिसने आज बढ़ा रूप ले लिया. रोल्फ बकोल्ज को बाली पहनने का बहुत शौक है और उनके इस शौक के चक्कर में उन्होंने अब तक अपने शरीर में पूरे 453 छेद करवा लिए हैं और सभी में बाली पहनी है. इतना ही नहीं रोल्फ बकोल्ज को टैटू बनवाने का भी बहुत शौक है और इसके चले उन्होंने अपने पूरे शरीर में भी टैटू बनवा रखे है.

इतनी सारी बाली और टैटू होने के कारण रोल्फ बकोल्ज का नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें रोल्फ बकोल्ज के शरीर में कुल 453 रिंग है जिसमे से 94 रिंग उनके होठों के आसपास है, 25 होठों पर, 8 नाक पर और बाकि के बचे हुए शरीर के सभी हिस्सों में हैं. हालांकि कई बार अपने इस शौक के कारण रोल्फ को मुसीबत का भी सामना करना पड़ा है. जब वह एक बार दुबई जा रहे थे तो एयरपोर्ट पर उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया था और दुबई में घुसने से ही मना कर दिया था. दरअसल पुलिस को लग रहा था कि रोल्फ कोई जादूगर है लेकिन बाद में उनके बारे में जानकारी निकाली गई और फिर उन्हें दुबई जाने कि अनुमति मिल गई.

इस होटल में डायनासोर करते हैं लोगों की सेवा, स्वागत करने के लिए करते हैं ऐसा काम

उधारी के 200 रुपये से रातोंरात करोड़पति बना यह मजदुर

पाद से जुड़े इन रोचक तथ्यों को जानकर हो जाएंगे हैरान, मरने से बचा सकता है पाद

?