सनबाथ लेते हुए शख्स के उपय चढ़ा ट्रक, 6 पैक ऐब्स से बची जान
सनबाथ लेते हुए शख्स के उपय चढ़ा ट्रक, 6 पैक ऐब्स से बची जान
Share:

कई बार लोगों के साथ ऐसे हादसे हो जाते हैं जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. ऐसा ही एक हादसा हम आपको बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी. आप भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाएंगे कि 21 साल के एक युवक के पेट के ऊपर से ट्रक गुजर गया और वो युवक सही सलामत भी है. अब ऐसा कैसे हुआ है इसकी जानकारी आपको दे दें. 

दरअसल, यह घटना इंग्लैंड के नॉरविच शहर की है. इस गंभीर हादसे का शिकार हुए 21 साल के जैक मूरे ने कहा कि वो Earlham पार्क में सन बाथ लेने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लेटे हुए थे. वो पार्क के जिस जगह पर सन बाथ ले रहे थे वो जगह बिल्कुल खुला था और कोई भी उन्हें दूर से भी आसानी से देख सकता था. मूरे के मुताबिक उसी वक्त वहां से गुजर रहे कचरा उठाने वाले एक ट्रक का फ्रंट व्हील उनकी पेट के ऊपर चढ़ गया. उन्हें ऐसा लगा कि किसी ने मेरी पेट पर जोर से लात मारी हो लेकिन उन्हें ज्यादा दर्द नहीं हुआ. 

लेकिन सही समय पर मेरी आंखें खुल गईं और मैंने देखा कि ट्रक का पहिया अब मेरे सिर के बिल्कुल पास था. किसी तरह मैं ट्रक के बीच में आ गया और मैंने खुद को पूरी तरह से ट्रक की चपेट में आने से बचा लिया. इस हादसे में मूरी की गर्लफ्रेंड को कई गंभीर चोटें आई हैं. इस हादसे में उनके फेफड़े और लीवर को थोड़ा नुकसान पहुंचा है. डॉक्टरों के मुताबिक मूरी नियमित रुप से जिम जाते हैं और व्यायाम करते हैं. वो पूरी तरह से फिट हैं. डॉक्टर्स ने बताया कि सिक्स पैक एब्स होने की वजह से उनके पेट में अंदरुनी चोट नहीं लगी. ट्रक के टायरों के निशान अब भी उनके पेट पर मौजूद है. 

इस अनोखे होटल तक जाने के लिए चढ़नी पड़ती है 60 हजार सीढ़ियां

आज गूगल ने बनाया AI-संचालित Doodle, जानिए क्या है खास

भारत की कुछ ऐसी जगह जहां लड़कियां बाल खुले नहीं रख सकती ना मोबाइल चला सकती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -