मकानमालिक के बेटे संग संबंध बनाने लगी थी पत्नी, पति को पता चलते ही हुआ कुछ ऐसा कि...
मकानमालिक के बेटे संग संबंध बनाने लगी थी पत्नी, पति को पता चलते ही हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आजकल कई ऐसे मामले सामने आए रहे हैं जो हैरानी में डाल रहे हैं. जी हाँ, इस मामले में एक पति ने अपनी पत्नी और अपने ढाई वर्ष के बच्चे की मां की शादी किसी और के साथ कर दी. जी हुआ यूँ कि ढाई वर्ष के बच्चे की मां को अपने ही मकान मालिक के बेटे से प्यार हो गया और उसके बाद प्यार का जुनून सिर पर ऐसा चढ़ा कि वो पति से बेवफाई करने लगी. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जब पति को पत्नी की करतूत का पता चला तो वो भी दिल पर पत्थर रख उसे उसके प्रेमी के हवाले कर दिया साथ ही अपने ढाई साल के बेटे को भी नवदंपति को सौंप दिया.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार भागलपुर के जगदीशपुर प्रखंड का यह मामला है. इस मामले में प्रखंड के खिरीबांध पंचायत के सालेपुर में शनिवार की देर रात पति की उपस्थिति में महिला की शादी मकान मालिक के बेटे और प्रेमी मोनु कुमार सिंह( 20 वर्ष) से ग्राम कचहरी में हो गई. खबरों के मुताबिक़ शादी की रस्मो रिवाज के बाद पति ने अपने ढाई वर्ष के बेटे को भी उसके नये पिता को सौंप दिया. इस मामले में काजबलीचक के रहने वाला युवक कई साल से सालेपुर में किराए के मकान में रहता था और कुछ दिन पहले उसे किसी केस में जेल भेज दिया गया था. वहीं इसी बीच मकान मालिक के बेटे मोनु से उस महिला की नजदीकियां बढ़ने लगीं और धीरे-धीरे दोनों में प्रेमसंबंध हो गया.

उसके बाद दोनों ने भागकर जोगनी मंदिर में शादी कर लेने की बात सामने आ रही थी और जब इस बात का पता पति को चला तो उस युवक ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी संग ही कराने का निर्णय लिया. जी हाँ, युवक की शादी करीब चार वर्ष पूर्व गोड्डा जिला के एक गांव में हुई थी और अब उसके पति ने उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी है.

सुहागरात पर दुल्हन के कमरे में घुसे दो युवक और बारी-बारी से...

मेरठ में हर्ष फायरिंग के दौरान बच्ची की आंख में लगी गोली

बदमाशों ने पहले की ढाई लाख की लूट और फिर गार्ड के साथ.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -