गर्लफ्रेंड की आंख में ब्वॉयफ्रेंड ने डाल दिया सुपरग्लू, हुए ये हाल

बहुत सी ऐसी खबरें आती हैं जो हैरान कर जाती है। अब हाल ही में भी एक ऐसी ही खबर आई है। इस खबर को जिसने भी पढ़ा उसके होश उड़ गए। जी दरसल एक शख्स ने सुपरग्लू से अपनी गर्लफ्रेंड की आंख ही चिपका दी। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी हाँ और अब महिला असहनीय दर्द से जूझ रही है और उसे इस बात की चिंता है कि उसकी आंख पहले की तरह ठीक हो पाएगी या नहीं। इस मामले को ब्राजील के कचोइरो डी इतापेमिरिम शहर की बताया जा रहा है। ब्राजील के कचोइरो की रहने वाली रेजिना अमोरम को ग्लूकोमा नाम की आंखों की एक गंभीर बीमारी है।

इसी के चलते वह रोज अपनी आखों में आई ड्रॉप डालती थीं। ऐसे में एक दिन रेजिना के बॉयफ्रेंड ने उनकी आंखों में आईड्रॉप की जगह कुछ ऐसी चीज डाल दी, जिससे उनकी आंख ही चिपक गई। बताया जा रहा है रेजिना अपनी आंखों की सारी दवाएं फ्रिज में रखती थीं। ऐसे में एक दिन उनके बॉयफ्रेंड ने एक सुपरग्लू की ट्यूब उसी जगह पर रख दी। जी दरअसल दोनों ट्यूब के एक ही जगह पर होने के चलते बॉयफ्रेंड से गलती हो गई और उसकी इस गलती ने रेजिना के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी दी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरग्लू और आईड्रॉप के नाम लगभग एक जैसे थे, इसलिए बॉयफ्रेंड से गलती हो गई। उस दौरान तुरंत रेजिना को अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि ग्लू में केमिकल होता है, इसलिए उन्हें असहनीय पीड़ा हुई। इससे कॉर्निया भी डैमेज हो सकता था। खबरों के अनुसार अभी भी रेजिना की आंख सूजी हुई है।

पत्नी के चरित्र पर था शक, तो पति ने दोनों बच्चों को मारकर वीडियो रिश्तेदारों को भेजा, फिर कर ली ख़ुदकुशी

सिंघु बॉर्डर पर 'किसान' की मौत, ट्रैफिक जाम से जनता भी परेशान।।। आखिर 'भारत बंद' से क्या मिला ?

पति के बारे में सवाल करने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'क्या मैं राज कुंद्रा जैसी लगती हूं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -