लड़की से मांगी उसकी नग्न तस्वीर और फिर कहा- 'चाइल्ड पोर्नोग्राफी...'

Apr 15 2019 09:00 PM
लड़की से मांगी उसकी नग्न तस्वीर और फिर कहा- 'चाइल्ड पोर्नोग्राफी...'

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक नाबालिग को यौन कृत्यों में शामिल होने के लिए प्रलोभन देने के जुर्म में उम्रकैद व चाइल्ड पोर्नोग्राफी के लिए 30 वर्ष की कैद की सजा सुनाई गई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ कैलिफोर्निया के दीपक देशपांडे (41) ने पिछले साल अक्टूबर में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया था और उसे अमेरिका के जिला जज कार्लोस मेंडोजा ने बृहस्पतिवार को सजा सुनाई गई है. इस मामले में सुनवाई के दौरान पेश साक्ष्यों व अदालती दस्तावेजों के अनुसार देशपांडे जुलाई 2017 में ओरलैंडों में औनलाइन चैट के जरिए नाबालिग के संपर्क में आया.

वहीं उस समय देशपांडे ने खुद को मॉडलिंग एजेंट बताया व नाबालिग से अपनी नग्न फोटोज़ भेजने के लिए कहा. उसके कुछ समय बाद देशपांडे ने दो अलग अलग आदमी बनकर उसी नाबालिग से संपर्क किया व उसे धमकी दी कि अगर वह चाइल्ड पोर्नोग्राफी में उसकी मदद नहीं करेंगी तो वह उसकी नग्न फोटोज़ सार्वजनिक कर देगा. इस मामले में सितंबर 2017 में देशपांडे पर्सनल तौर पर नाबालिग से मिलने पहली बार फ्लोरिडा के ओरलैंडो पहुंचा और वहां एक लोकल होटल में उसने नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया व उसका वीडियो भी तैयार किया.

उसके बाद सितंबर 2017 से अप्रैल 2018 के बीच उसने ओरलैंडो की चार व यात्राएं की व उस दौरान भी उसने नाबालिग का यौन उत्पीड़न कर उसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी. ऐसे में अब इस मामले में उसे ओरलैंडो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उसे अरैस्ट कर लिया गया और सजा सुना दी गई है.

मथुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर दिया लूट की बड़ी वारदात को अंजाम

तीन बेटियों को जन्म देने पर, ससुराल वालों ने दी महिला को ऐसी सजा

कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए