बेदर्दी पिता ने अपनी दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला
बेदर्दी पिता ने अपनी दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला
Share:

कोयंबटूर : जिला महिला अदालत ने अपनी दो बेटियों की हत्या के आरोप में 40 वर्षीय एक व्यक्ति को दोहरी उम्रकैद की सजा सुनाई है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा पद्मनाभन शराबी था और शराब खरीदने के लिए पैसे के लिए अपनी पत्नी सेल्वरानी और मां प्रेमा के साथ लड़ाई करता था। “पद्मनाबन को 2018 में अपनी पत्नी, जो गंभीर रक्तचाप और आंशिक पक्षाघात से पीड़ित थी, के इलाज के लिए बहुत सारे पैसे खर्च करने पड़े और कई लोगों से कर्ज लिया। वह उधार ली गई नकदी को चुकाने के लिए वित्तीय स्थिति में नहीं था।

6 दिसंबर, 2018 को, अधिकारी ने कहा, पद्मनाभन शाम 5 बजे के आसपास नशे की हालत में घर आया और अपनी पत्नी के साथ उसकी बचत से राशि प्रदान नहीं करने के लिए झगड़ा किया। "उसने जवाब दिया कि बचत उनकी बेटियों की शिक्षा के लिए थी और इसे खर्च नहीं किया जा सकता है। गुस्से में आकर पद्मनाभन ने अपनी पत्नी को थप्पड़ मार दिया। जब उनकी बेटियों 15 वर्षीय हेमवर्षिणी और 8 वर्षीय श्रीजा ने हस्तक्षेप किया और उनसे युद्ध न करने का अनुरोध किया, तो उन्होंने उन्हें और उनकी मां के साथ भी मारपीट की। फिर वह घर से निकल गया, लेकिन रात 9 बजे ही वापस आया।

अधिकारी के अनुसार, पद्मनाभन ने अपनी पत्नी के साथ फिर से लड़ाई की और उसने शहर के पुलिस नियंत्रण कक्ष से संपर्क कर मदद मांगी। “पुलिस ने घर का दौरा किया, लेकिन पद्मनाभन ने केवल अपनी बेटियों को घर के अंदर जाने की अनुमति दी। अगले दिन (7 दिसंबर) को लगभग 1 बजे, उसने अपनी दो बेटियों की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और अपनी पत्नी और मां को धमकाकर फरार हो गया। सेल्वरानी की शिकायत के आधार पर सिंगनल्लूर पुलिस ने मामला दर्ज कर पद्मनाभन को गिरफ्तार कर लिया। सुनवाई जिला महिला अदालत में हुई।

दिल्ली दौरे के बाद ठंडे हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, सिद्धू में भी आया बदलाव

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, दो दहशतगर्दों को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -