20 रुपए का लालच देकर 60 वर्षीय बुजुर्ग ने की बच्ची से रेप की कोशिश
20 रुपए का लालच देकर 60 वर्षीय बुजुर्ग ने की बच्ची से रेप की कोशिश
Share:

हल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है और यहां एक बुजुर्ग ने 20 रुपये का लालच देकर नाबालिग से रेप करने की कोशिश की. जी हाँ, यह मामला नोएडा थाना 20 क्षेत्र के सेक्टर-31 का है जहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने 20 रुपये का लालच देकर नाबालिग के साथ बलात्कार करने की कोशिश की.

वहीं इस मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन इससे पहले लोगों ने आरोपी बुजुर्ग की जमकर पिटाई भी की. वहीं इस मामले में पीड़ित के परिजनों के मुताबिक इससे पहले भी लालच देकर आरोपी ने नाबालिग से कई बार छेड़छाड़ की है.

खबरों के मुताबिक इस मामले में आरोपी ने एक नाबालिग को 20 रुपये का लालच देकर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा लेकिन तभी नाबालिग ने शोर मचा दिया और आस-पास भीड़ इकट्ठा हो गई. उसके बाद मामले को जानकर वहां मौजूद लोगों ने बुजुर्ग को जमकर पीटा और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस समय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है.

बिहार में देश करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से छिपकर लाया था नशे की खेप

मुंबई: 5 लोगों ने युवक के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाला नारियल का टुकड़ा...

पत्नी के मायके जाते ही हुआ पति का गला रेतकर मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -