गंगा किनारे अधमरी हालत में मिला युवक, जांच में जुटी पुलिस
गंगा किनारे अधमरी हालत में मिला युवक, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राजधानी पटना का है। इस मामले में कलेक्ट्रेट के पास गंगा किनारे से एक युवक को अधमरे हालत में बरामद किया गया है और इससे सनसनी फैली हुई है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस उसे लेकर अस्पताल गई है और युवक जीवित है या उसकी मौत हो चुकी है इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

खबरों के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू हो चुकी है। इस मामले के संबंध में बताया गया है कि 'आज की सुबह गंगा किनारे कुछ लोग मॉर्निग वॉक को गय़े थे और उसी दौरान कलेक्ट्रेट घाट के पास पड़े एक युवक पर लोगों की नजर पड़ी।' वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि, 'युवक के मुंह और नाक से फेन निकल रहा था।' वहीं जैसे ही लोगों ने देखा आनन-फानन में इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दे दी और सूचना मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई।

वहीं सुचना के बाद पहुंची पुलिस ने वहां पहुंचकर छानबीन की। इस मामले में गांधी मैदान थाना पुलिस मौके पर पहुंच युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गई है और युवक की हालत फिलहाल क्या है इसका पता खबर लिखे जाने तक नहीं लग पाया है। वहीं लोगो ने ऐसी आशंका व्यक्त की है कि युवक के साथ कुछ अनहोनी जरूर हुई है और इसी कारण ऐसा हुआ है।

कुलदीप सिंह सेंगर को लगा तगड़ा झटका, विधानसभा सदस्यता को लेकर आया दुखद फरमान

खाने के साथ शराब की तस्करी कर रहा था फ़ूड डिलिवरी ब्वॉय, हुआ गिरफ्तार

ट्रेन का इंतज़ार कर रही नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को झाड़ियों में फेंक फरार हुए दरिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -