होटल में रह रहे शख्स का बना लाखों में बिल, बिना बिल चुकाए हुआ फरार

होटल में रह रहे शख्स का बना लाखों में बिल, बिना बिल चुकाए हुआ फरार

इन दिनों होटल से जुड़े कई मामले सामने आ रहे हैं. ये मामले अधिकतर बिल के हो रहे है. इसके बाद हाल ही में एक और मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. बता दें, हैदराबाद के एक सितारा होटल में एक व्यक्ति 100 दिनों से अधिक समय तक रहा और कथित तौर पर 12.34 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना फरार हो गया. इस बार में शिकायत भी की गई है जिस पर पुलिस काम कर रही हैं. 

जानकारी के अनुसार बता दें, पुलिस ने शनिवार को कहा कि ताज बंजारा होटल के प्रबंधन द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने ए. शंकर नारायण के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया है, जिसे विशाखापट्टनम का व्यापारी बताया जा रहा है. वहीं होटल प्रबंधन ने कहा, व्यक्ति लग्जरी सुईट में 102 दिनों तक रुका. उसका बिल 25.96 लाख रुपये का बना. उसने 13.62 लाख रुपये का भुगतान किया और इस साल अप्रैल में बिना किसी को सूचित किए होटल छोड़कर चला गया. इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में है. 
 
इसकी जानकारी के बाद होटल प्रबंधन ने उस व्यक्ति को कॉल किया. उसने वादा किया कि वह पूरा भुगतान कर देगा. बाद में अपना फोन बंद कर दिया. इसके बाद बंजारा हिल्स पुलिस थाने में होटल प्रबंधन ने प्राथमिकी दर्ज कराई. इस बारे में पुलिस का कहना है  'होटल प्रबंधन की शिकायत पर हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है.' व्यापारी नारायण ने कथित तौर पर दावा किया है कि वह होटल में पूरा भुगतान करके वहां से आया था. उसने कथित तौर पर आरोप लगाया कि उसकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. 

मुंबई के इस होटल ने वसूले 2 अण्डों के 1700 रूपए, जानें क्या है मामला

इंसानी सिर में होती हैं 22 हड्डियां, जानें इंटरेस्टिंग फैक्ट्स

लाखों में बिके 200 साल पुराने लव लेटर, जानें क्या लिखा था उनमे