तीन भाइयों ने साथ मिलकर तलाकशुदा भाभी के साथ किया घटिया काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By Nikki Chouhan
Nov 28 2020 04:24 PM
तीन भाइयों ने साथ मिलकर तलाकशुदा भाभी के साथ किया घटिया काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने शनिवार को अपने दो भाइयों के साथ तलाकशुदा भाभी का बलात्कार करने के बाद पिछले डेढ़ साल से कथित रूप से फरार होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी इसरार को भी गिरफ्तार करने पर कोतवाली नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों की एक टीम ने शुक्रवार रात 25,000 रुपये का इनाम दिया।

उन्होंने कहा कि आरोपी एक अवैध पिस्तौल के कब्जे में भी था, जिसे जब्त कर लिया गया था। इसरार के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला पिछले साल 18 जून का है, जब उसके भाई सलमान ने उसकी पत्नी से उसके साथ हुए झगड़े के बाद उसे "ट्रिपल तलाक" दिया।

सलमान ने अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद, उसके तीन भाइयों (इसरार, गफ्फार और अबरार) ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की और फिर उसे घर से बाहर कर दिया, उसे एक कार में अपने मायके के पास जुलाठी थाना क्षेत्र के एक स्कूल के पास चला दिया। महिला ने मामले की सूचना गलुठी पुलिस थाने में दी, जिसने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज किया और गफ्फार और अबरार को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इसरार पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने शुक्रवार की रात उसे गिरफ्तार कर लिया।

मातम में बदला ख़ुशी का कार्यक्रम, हर्ष फायरिंग में 4 महिलाओं को लगी गोली

शादी के नाम पर दो साल तक किया लड़की का यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर भी बनाए संबंध, शादी के नाम पर मुकरा युवक

कोझिकोड एयरपोर्ट से लाखों का सोना हुआ जब्त