रात 1 बजे युवक ने किया संबंध बनाने के लिए युवती को फ़ोन, नहीं मानी तो उसके घर आकर...

Jun 21 2019 05:20 PM
रात 1 बजे युवक ने किया संबंध बनाने के लिए युवती को फ़ोन, नहीं मानी तो उसके घर आकर...

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कैथल का है. इस मामले में जिले के गांव सिलाखेड़ा में महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर एक युवक ने उसके घर में आग लगा दी और बाद में खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांव सिलाखेड़ा निवासी एक महिला ने थाने में दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि ''पिछले दो वर्षों से गांव कुलतारण निवासी रामकुमार उसे बार-बार परेशान कर रहा था. वह बुधवार रात एक बजे तक उसे फोन कर उससे संबंध बनाने की बात कहता रहता था. मगर जब उसने उसकी बात नहीं मानी तो युवक पहुंचा और उसके घर में आग लगा दी.''

इस मामले में महिला और उसके पति का यह आरोप है कि ''आग लगने से उन्हें करीब 5 लाख रुपये की क्षति हुई है और उनके घर का सारा सामान जलकर राख हो गया है. इस बीच पता चला है कि आग लगाने वाले युवक ने भी अपने खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.'' वहीं अब इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और उधर, रामकुमार के परिजनों ने थाने में कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई है. वैसे ऐसे अब तक कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमे युवक ने युवती को संबंध बनाने के लिए परेशान किया हो.

बच्चों के सामने पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत

हजारीबाग में बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

पारिवारिक विवाद में महिला ने खाया जहर, मौत