युवक ने खरीदा नया अपार्टमेंट, किचन में मिला कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गए होश
युवक ने खरीदा नया अपार्टमेंट, किचन में मिला कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गए होश
Share:

दुनिया में कई लोग हैं जो भूतिया फिल्में देखने के शौकीन होते हैं। ऐसे में अगर हम कहीं भूतिया जगह फंस जाए तो हम यह सोचते हैं कि कोई खुफिया रास्ते को खोजते हैं ताकि वहां से भाग जाए। वैसे ऐसा ही कुछ हुआ लंदन में जेमी विल्किस के साथ। वह अपने लिए एक फ्लैट ढूंढ रहे थे और इसी दौरान जब वो एक अपार्टमेंट देखने पहुंचे तो उन्होंने फ्लैट के किचन में एक खुफिया रास्ता देखा। उसके बाद उन्होंने इस दौरान खुफिया रास्ते का शूट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

आप देख सकते हैं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जी दरअसल इस वीडियो को जेमी विल्किस ने ट्विटर पर शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि जेमी विल्किस ने लंदन के एक अपार्टमेंट में मिले खुफिया रास्ते का वीडियो के जरिए दिखाया है। इसमें आप देखेंगे जेमी एक किचन स्लैब उठाकर उसके नीचे छिपी सीढ़ियां दिखा रहे हैं जो पीछे के दरवाज़े तक जाती हैं। वैसे इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, “आज मैंने एक फ्लैट देखा…मुझे नहीं लगता कि मैं कभी उस…दरवाज़े के बारे में सोचना छोडूंगा।”

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जैमी जैसे ही किचन में आते हैं, तो सिंक का दरवाजा खोलते हैं तो वहां गुप्त सीढ़ियां मिल जाती हैं। जैसे ही वो नीचे झांकते हैं, तो रास्ता अपार्टमेंट के बैक गार्डन में बाहर की तरफ निकलता है। वैसे जेमी विल्किस के इस वीडियो को देखने वाले डरने वाले कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे अब जब भी आप अपने लिए कोई नया घर तलाशे तो ये ध्यान से देख लीजिएगा कि कही उस घर में किसी तरह का कोई खुफिया रास्ता तो नहीं।।।।!

सांस लेने में युवक को हो रही थी परेशानी, डॉक्टर के पास पहुंचा तो हुआ चौकाने वाला खुलासा

7।38 करोड़ के हैं यह जूते, 6 महीने में हुए तैयार

टर्किश सिंगर बिलाल ने गाया दलेर मेहंदी का मशहूर गाना, हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -