24 मिनट में 6 बर्गर खा गया युवक, देखते रह गए लोग

आजकल लोग खाने-पीने के बड़े शौकीन होते है। ऐसे में कई बार लोग ‘फूड चैलेंज’ देते हैं और उसे पूरा करने के चक्कर में कई लोग हद से आगे गुजर जाते हैं। अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है। इस मामले को इंग्लैंड का बताया जा रहा है। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने ‘क्रिसमस चैलेंज’ के नाम पर एक साथ इतने बर्गर खा लिए कि देखने वाले की भी आंखें खुली की खुली रह गईं। जी दरअसल यहाँ इंग्लैंड के काइल गिब्सन ने मैकडॉनल्ड क्रिस्मस चैलेंज लेते हुए एक साथ 6 बर्गर खा लिए। आपको सुनकर यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है।

यहाँ गिब्सन ने मात्र 24 मिनट में बर्गर खा लिए। जिस व्यक्ति के बारे में हम बात कर रहे हैं वह काइल गिब्सन है जो एक प्रोफेशनल ईटर हैं। वह आए दिन इस तरह के चैलेंज में हिस्सा लेने में आगे रहते हैं। आपको बता दें कि काइल गिब्सन ने मात्र 24 मिनट में कम से कम छह से सात लोगों का खाना खुद खा लिया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि 23 साल के काइल गिब्सन इस तरह के लार्ज मील चैलेंज पहले भी अपने नाम कर चुके हैं। मिली खबर के अनुसार उन्होंने मैकडॉनल्ड के चैलेंज में जितना बर्गर खाया, उसकी कुल कैलोरी 9 हजार 600 है।

वहीं इस चैलेंज के तहत काइल गिब्सन को 3 फेस्टिव क्रिस्पी चिकन स्टेक बर्गर्स दिए गए थे। इसी के साथ 2 चीज शेयर बॉक्स, 8 फेस्टिव पाई, 2 सेलिब्रेशन मैकफ्लरीज थी। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, काइल गिब्सन ने इस चैलेंज के शुरुआत में ही कह दिया था कि यह उनके लिए बड़ा ही आसान चैलेंज है। उन्होंने कहा उन्हें बर्गर काफी पसंद आए। इसी के साथ उनका कहना है कि वे ऐसे चैलेंज बीते कुछ सालों से करते आ रहे हैं।

मध्यप्रदेश में किसान की निर्मम हत्या, मृतक का सिर काटकर ले गए हत्यारे

दक्षिण कोरिया: बढ़ते संक्रमण के बीच मून जे-इन ने नियमों में और ढील देने को कहा है

सभी विदेशियों के लिए इजराइल के दरवाज़े बंद, लेकिन 'मिस यूनिवर्स' के लिए आ सकेंगी सुंदरियां

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -