सबसे अजीब है यह शख्स, 19 सालों से पी रहा अपना खुद का यूरीन, करता है ऐसा दावा
सबसे अजीब है यह शख्स, 19 सालों से पी रहा अपना खुद का यूरीन, करता है ऐसा दावा
Share:

अगर कोई आपसे यह कहे कि स्वस्थ रहने के लिए आपको अपना यूरीन (पेशाब) पीना होगा और वो भी अपनी नाक से तो आप इस पर क्या कहेंगे. शायद आप इस पर सामने वाले व्यक्ति को पागल ही कहेंगे. लेकिन आपको यह जानकर ताज्जुब होगा कि इस दुनिया में एक शख्स ऐसा भी मौजूद है, जो यह काम करता भी है। वो भी हर रोज, उसका दावा है कि वो इसकी वजह से स्वस्थ और एक दम चुस्त-दुरुस्त रहता है. 

Sam Cohen नामक शख्स पिछले 19 सालों से अपनी ही पेशाब पी रहा है और साथ ही इनका दावा है कि ऐसा करने से उन्हें कोई बीमारी भी नहीं हुई है और यहां तक कि सर्दी-जुकाम भी उन्हें नहीं होता है.. साथ ही सैम का दावा है कि इसके कारण उनकी सेक्स लाइफ में भी कापी इम्प्रूवमेन्ट हुआ है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सैम ब्रिटेन के रहने वाले हैं और वे एक योगा टीचर भी हैं. सैम यूरीन नाक से ग्रहण करने के लिए अपने साथ एक कप भी हमेशा साथ में ही रखते हैं और इस बारे में उन्होंने बताया है कि वे नाक से अपना यूरीन पीते हैं और इससे कभी भी सर्दी-जुकाम नहीं होगा. उन्होंने बताया कि महज 22 साल की उम्र में उन्होंने पना यूरीन पीना शुरू कर दिया, तभी से ही मैं खुद को काफी स्वस्थ महसूस करने लगा. उनके मुताबिक़, मुझे ऐसा लगा कि मैं और भी जवान हो गया हूं, इसलिए मैंने रोज इसे पीना शुरू कर दिया. वे यह काम कम से कम दिन में 10-20 बार करते हैं. 

 

बाल कटवाने के बाद हो गयी विदेशी बिल्ले की मौत, फिर गुस्साए मालिक ने.....

नई बहु के लिए कुछ ऐसे हैं यहां घिनौने रिवाज, सुनकर चौंक जायेंगे

14 सालों से सड़कों पर अकेली टहल रही है यह घोडी, कहती है 'मैं भागी नहीं हूं...'

यहां लिया दुनिया के सबसे छोटे और हल्के बच्चे ने जन्म, वजन एक केले से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -