50 से ज्यादा महिलाओं का रेप करने वाला युवक गिरफ्तार
50 से ज्यादा महिलाओं का रेप करने वाला युवक गिरफ्तार
Share:

गुरूवार को चेन्नई पुलिस ने एक सीरियल रेपिस्ट को पकड़ने में सफलता हासिल की. एक सॉफ्टवेयर कंपनी के पूर्व कर्मचारी 28 वर्षीय युवक पर 50 से ज्यादा महिलाओं का रेप करने का आरोप है.

कृष्णागिरि जिले के माथुर के रहने वाले माधन अरिवालगन के खिलाफ 50 से ज्यादा महिलओं के साथ दुष्कर्म करने और ब्लैकमेलिंग का आरोप है. फिलहाल इन मामलों की जांच की जा रही है. एक जांच अधिकारी ने बताया, 'आरोपी युवक अकेली रहने वाली लड़कियों को फंसाकर उनका रेप करता था. वह दुष्कर्म की विडियो रिकॉर्डिंग भी कर लेता था और बाद में इनकी मदद से पीड़ित महिलाओं को धमकाता और उन्हें बार-बार संबंध बनाने पर मजबूर करता था.' पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन और बाकी सामान जब्त कर लिया है, जिन्हें बतौर सबूत पेश किया जाएगा.

पुलिस अधिकारी ने बताया,'आरोपी के खिलाफ पहले कुछ रेप के मामले दर्ज हुए और फिर एक के बाद एक मामले सामने आते गए. आरोपी कृष्णगिरि कॉलेज से मैथ्स ग्रेजुएट है और इससे पहले बेंगलुरु की एक सॉफ्टवेयर फर्म में काम करने के बाद 2015 में चेन्नई आया था.' आरोपी ने पुलिस से बताया कि चेन्नई में वह बेरोजगार था, इसलिए उसने लोगों को लूटना शुरु कर दिया और बाद में ऐसे अपराध करने लगा.

बस की जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़े

प्रद्युम्न मर्डर केस: स्कूल के मालिकों की गिरफ्तारी पर रोक जारी

इस रानी ने भी मोहम्मद गौरी की कैद में किया था जौहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -