VIDEO: जब घोड़ी पर चढ़कर नागिन डांस करने लगा युवक, दूल्हा भी रह गया हैरान
VIDEO: जब घोड़ी पर चढ़कर नागिन डांस करने लगा युवक, दूल्हा भी रह गया हैरान
Share:

नई दिल्ली : भारत में अब तक आपने उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, पंजाब हर राज्य की शादियों का आनंद लिया होगा। सीधी सी बात है जब शादी होगी तो बारात भी जाएगी जरूर। हम भारतवासियों की बारात की विशेष बात ही यही होती है कि गाना चाहे कोई भी बजे, दोस्तों, रिश्तेदारों में एक शख्स अवश्य ऐसा होता है जो नागिन डांस करके सबका मनोरंजन करता है। 

जब आपने शादियां अटेंड की हैं तो नागिन डांस भी जरूर देखा होगा। किन्तु इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा नागिन डांस वायरल हो रहा है, जिसको देखकर हर कोई आश्चर्यचकित और हैरान है। इस वायरल वीडियो में एक युवक ने घोड़ी पर चढ़कर नागिन डांस किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कैसे घोड़ी पर चढ़ गया और नागिन डांस करने लगा। 

बारात में उपस्थित कुछ लोगों ने युवक को दोनों पैरों को पकड़ रखा है ताकि वह घोड़ी पर से गिर ना जाए। युवक के पीछे दुल्हा बैठा है और दुल्हा नागिन डांस को देखकर बेहद घबरा गया है। लोगों ने दूल्हे के मुंह में नोट दबा दिया। जिसके बाद युवक ने उसे निकाला और फिर डांस करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और सोशल वीडियो पर भी ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

उत्पादन में कमी बनी महंगी तुअर दाल का कारण

डॉलर की बढ़ती मांग के कारण पाकिस्तानी रुपये की हालत खस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -