बस में लड़कियों को देखकर आदमी करने लगा अश्लील हरकत, फिर हुआ ऐसा

आज के समय में तो अश्लीलता की हदें पार करने में सिर्फ नौजवान ही नहीं बल्कि अधेड़ उम्र के व्यक्ति भी कुछ कम नहीं है. हम आपको आज एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहे है जिसके बारे में सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देखा उसे इंसानियत पर ही शर्म आ गई. इस वीडियो में एक 50 साल की उम्र के व्यक्ति को देखा जा सकता है जो बस में सबके सामने अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहा है. इस आदमी ने बस में बैठी लड़कियों को तो अश्लील इशारे भी किये है. उन दोनों लड़कियों ने इस आदमी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

जब आदमी अश्लील हरकत कर रहा था तो बस में उसे किसी ने रोका तक नहीं. जिस लड़की ने इस वीडियो को शेयर किया है उसने वीडियो के साथ एक पोस्ट भी लिखा है कि, इसके साथ ही उसने अपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि, वो अपनी एक दोस्त के साथ हेडुआ पार्क से 30B/1 बस में जा रहीं थी तभी अचानक से एक आदमी ने उन्हें देखा और उसने अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी. इस दौरान उस व्यक्ति को किसी ने रोकने की भी कोशिश नहीं की.

लड़की ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि, जब बाद में उन्होंने गुस्से में आकर बस के कंडक्टर से उस आदमी की शिकायत की तो उसने हँसते हुए जवाब दिया और कहा कि, 'मैं क्या कर सकता हूं, मुझे कैसे पता कि किसी के दिमाग में क्या चल रहा है.' इतना ही नहीं उन लड़कियों ने बस में और भी लोगों से मदद मांगी लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की बल्कि लोग सिर्फ तमाशा देख रहे थे. लड़कियों ने अपने पोस्ट में बस नंबर का भी जिक्र भी किया है जिसमें ये घटना हुई थी.

बाद में लड़कियों ने पुलिस में शिकायत की जिसमें पता चला कि उस आदमी का नाम असित रॉय है. वो पहले भी ऐसी हरकत कई बार कर चुका है लेकिन उसके खिलाफ कभी कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई थी. वो आदमी श्यामपुकुर इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

देख भाई देख...

अपने हाथ-पैर बांधकर पानी में कूदा बुजुर्ग और फिर...

इन 5 जगहों पर विद फॅमिली कभी मत जाना

हर Family Whatsapp Group की कहानी ऐसी ही होती है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -