विडियो : गाय माता को बचाने में युवक ने दी अपनी जान !
Share:

रायसेन : प्रदेश में चहुँ ओर बारिश हो रही है. इस कारण कई जगह स्थानीय नदियों में बाढ़ के हालात है. कई जगह पुल के अभाव में लोगों को जान जोखिम में डालकर नदी-नाले पार करने के दृश्य भी सामने आए हैं. ताज़ा मामला एमपी के रायसेन जिले के एक गांव बन्होरी का सामने आया है जहाँ एक युवक नदी में गाय को बचाने के प्रयास में खुद डूब गया और उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार रायसेन जिले के बन्होरी गांव में रविवार को एक युवक एक गाय को नदी में बहने से बचाने के लिए नदी में उतरा युवक देखते ही देखते नदी में डूब गया. युवक का नाम राजू मोंगिया बताया जा रहा है.

बता दें कि नदी के बीचों बीच फंसी गाय को कई लोग जान जोखिम में ड़ालकर गाय को बचाने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान पुलिस भी मौजूद थी. लोगों द्वारा गाय को बचाने की कोशिश करते देख अचानक राजू खुद भी नदी में कूद गया और उसने काफी देर तक गाय को संभाला भी, लेकिन जब वह वापस आने लगा तो नदी के भंवर में फस गया और थोड़ी देर तक उसने तैरने की कोशिश की, लेकिन बाद में वह भी बह गया.

नदी किनारे खड़े सैकड़ों तमाशबीन और पुलिस लाचार होकर राजू को डुबते हुए देखते रहे लेकिन उसे बचाया नही जा सका. इस तरह एक युवक ने गाय को बचाने के प्रयास में जल समाधि ले ली.

मध्यप्रदेश के कई शहरों में झमाझम बारिश, सामान्य जनजीवन प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -