सड़क हादसे में हुई युवक की मौत लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई कुछ और ही वजह

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सड़क एक्सीडेंट में हुई मौत के मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि युवक की मौत सड़क हादसे में नही बल्कि गोली लगने के वजह से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की वजह से परिवार के वह लोग भी हैरान है जिनके सामने यह हादसा हुआ। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा का रहने वाला धनपाल अपने परिवार के साथ रामलीला देखकर लोट रहा था तभी सिरसा रामपुर रोड पर धनपाल की बाइक की सामने से आ रहे डम्पर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरजस्त थी की धनपाल ने मौके पर दम तोड़ दिया। यह ह्रदयविदारक घटना परिवार के सामने हुई। परिजनों ने खुद धनपाल को टक्कर मारने वाले डंपर चालाक को पीछा करके पकड़ा जिसने स्वीकार किया कि उसके डंपर से धनपाल की मौत हुई है। वही दूसरी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की वजह से धनपाल की मौत की बात ने मामले में नया मोड़ ला दिया। धनपाल के परिवार वालो का आरोप है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को बदला गया है।

जिस डंपर की वजह से धनपाल की मौत हुई है उसका इनश्योरेन्स नही है इसी वजह से पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बदलाव किया गया है। धनपाल के परिवार वालो ने इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है। वही पुलिस अब इस मामले में नए सिरे से जांच कर रही है। घटना के सभी पहलुओ को एक बार फिर से खंगाला जा रहा है। लिहाजा यह मामला वाकई में हैरान करने वाला है कि जिस सड़क हादसे को सेकड़ो लोगो ने देखा। जिस सड़क हादसे में मृतक के परिवार वाले खुद चश्मदीद हो उसमे अचानक गोली लगने की बात सामने कहा से आ गई। अब देखना होगा कि पुलिस किस तरह से इस मामले की तह तक जाती है।

Most Popular

- Sponsored Advert -