पहले की पत्नी और बच्चों की हत्या फिर ...?

सिरसा : सिरसा के ऐलनाबाद के धोलपालिया गांव में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामना आया है जिससे पति-पत्नी और बाप-बेटे का रिश्ता शर्मसार हो उठा. महेंद्र नाम के एक शख्स ने अपनी 37 वर्षीय पत्नी सुनीता, 12 साल के बेटे राहुल और 8 वर्षीय बेटी पलक की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद ने भी घी में जहर मिलाकर खा लिया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी महेंद्र को बैंक में कर्ज जमा कराना था, जिसकी वजह से वह परेशान चल रहा था. जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए थे. रात तक़रीबन 12 बजे महेंद्र ने सबसे पहले अपनी पत्नी की गर्दन पर वार किया और उसे मार दिया.

इसके बाद अपने बेटे राहुल और पलक की हत्या की. महेंद्र ने सबूत मिटाने के लिए हत्या में प्रयोग किये गए हथियार पर लगे खून को कपड़े से साफ करने की कोशिश की. इसके बाद उसने देशी घी के साथ खुद भी सल्फॉस खा लिया.

जब जहर ने अपना असर दिखना श्रु किया तो वह तड़पने लगा और तड़पते हुए अपने भाई के मकान में जा पहुंचा. वहां सारी घटना बताई. हालत खराब होने के कारण महेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे सिरसा रेफर कर दिया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

सिरसा के एसपी सतेंदर कुमार का कहना है कि पुलिस ने सुनीता के भाई रोहताश कुमार के बयान पर महेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जाँच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक महेंद्र मानसिक रुप से भी पीढ़ित बतया जाता है.

Most Popular

- Sponsored Advert -