बाप रे! अलग दिखने की चाह में इस लड़के ने कटवा दी अपनी नाक और कान

बाप रे! अलग दिखने की चाह में इस लड़के ने कटवा दी अपनी नाक और कान

आज के समय में लोग अलग दिखने की चाह में किस हद तक गुजर जाते हैं इसका आप और हम अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. लेकिन हम आपको आज जिस लड़के के बारे में बता हैं उसके कारनामे सुनकर तो आप हैरान हो जाएंगे. 22 साल के एक लड़के ने अलग दिखने के चक्कर में अपनी नाक ही कटवा दी. जी हाँ... दरअसल ये लड़का इंसानों के चेहरे की खोपड़ी जैसा दिखना चाहता था और इसलिए चक्कर में उन्होंने ये कारनामा कर दिखाया. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस लड़के ने अलग दिखने के चाह में अपनी नाक ही नहीं बल्कि दोनों कान भी कटवा लिए हैं.

इसकी सनक सिर्फ यहाँ ही खत्म नहीं हुई बल्कि नाक-कान कटाने के बाद इस लड़के ने खुद के पूरे शरीर पर टैटू भी बनवा लिया. इस लड़के का नाम है एरिक यीनर हिनकैपी. अपने अजीब से शौक के कारण ये लड़का दुनियाभर में कालका स्कल के नाम से मशहूर हो गया है. अलग दिखने की चाह में ये लड़का पिछले दो साल से अपनी शारीरिक बनावट में बदलाव कर रहा है. कालका ने अपने शरीर की बनावट को बदलने के लिए कई सारी सर्जरी भी करवाई थी और इसके कारण उन्हें दर्द भी सहना पड़ा था.

कालका ने तो अपनी जीभ को कटवाकर भी उसके दो हिस्से करवा लिए. सिर्फ चेहरे पर ही नहीं बल्कि इन जनाब ने तो अपनी जीभ पर भी टैटू बनवा लिया. जब भी कालका घर से बाहर निकलता है तो हर कोई उसे देखकर डर जाता है. लेकिन कालका को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो अपने इस अवतार से बेहद खुश है. सोशल मीडिया पर भी कालका के इस अजीब लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

देशकमात्र ऐसा गांव जहाँ एक भी व्यक्ति नहीं करता धूम्रपान

दंग रह जाएंगे आप किकी चैलेंज में मरी इस लड़की की सच्चाई जानकर

Video: फिर से तहलका मचाने आए डांसिंग अंकल

?